Move to Jagran APP

पेरेंट्स एसोसिएशन ने सिसोदिया के समक्ष रखी मांगें, पूरा करने का मिला भरोसा

ादिल्ली के उपमुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता मनीष सिसोदिया सोमवार को शहर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 11:56 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 11:56 PM (IST)
पेरेंट्स एसोसिएशन ने सिसोदिया के समक्ष रखी मांगें, पूरा करने का मिला भरोसा
पेरेंट्स एसोसिएशन ने सिसोदिया के समक्ष रखी मांगें, पूरा करने का मिला भरोसा

संवाद सहयोगी, अमृतसर: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता मनीष सिसोदिया पंजाब के विभिन्न शहरों के पेरेंट्स के साथ शहर में रुबरु हुए। पेरेंट्स ने मनीष सिसोदिया के साथ पंजाब में शिक्षा का स्तर उठाने, बच्चों के लिए पांच सितारा सुविधाओं वाले सरकारी स्कूल खोलने, उनकी मुश्किलों तथा स्कूलों की ओर से किए जाते आर्थिक शोषण के मुद्दे पर विचार-विमर्श किया।

loksabha election banner

इस मौके शहर से वायस आफ पेरेंट्स एसोसिएशन के प्रधान अनूप मैनी ने बताया कि पंजाब के पेरेंट्स ने अपनी मांगों को मनीष सिसोदिया के आगे रखा। सिसोदिया ने उनको यकीन दिलाया कि इसे चुनावी मेनिफेस्टो में शामिल करते हुए स्टेट लीडरशिप के साथ बात की जाएगी। फिर आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनते ही दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा माडल पंजाब में लागू किया जाएगा और वर्षो से लंबित पेरेंट्स और जनता के मसलों को लागू किया जाएगा। पंजाब के अधिकतर सरकारी स्कूलों की खस्ता हालत को ठीक करने और शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने के साथ-साथ स्कूलों की फीसों में स्पष्टता और पारदर्शिता लाई जाएगी, ताकि विद्यार्थियों और पेरेंट्स का आर्थिक शोषण ना हो सके। वहीं पेरेंट्स वेलफेयर ग्रुप (लुधियाना) से संजीव प्रधान, पेरेंट्स ग्रुप पटियाला से अमनदीप सिंह, लुधियाना से इंकलाबी पेरेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान भगवंत सिंह ने भी समर्थन दिया। यह हुए शामिल

इस मौके अमृतसर से वायस आफ पेरेंट्स एसोसिएशन से प्रधान अनूप मैनी, राकेश महाजन, पंकज, अमन महाजन व समीर मोंगा, जालंधर से पंजाब पेरेंट्स एसोसिएशन से प्रधान कमलदीप सिंह, गुरदासपुर से दलबीर सिंह चाहल, कपूरथला पेरेंट्स एसोसिएशन से विशाल बहल, किसान मजदूर संघर्ष कमेटी (पंजाब) से गुरदीप सिंह, पेरेंट्स एसोसिएशन फगवाड़ा से प्रधान चरणजीत सिंह, फिरोजपुर पेरेंट्स वेलफेयर ऐसोसिएशन से प्रधान प्रदीप कुमार शर्मा, परमजीत सिंह, तजिदर सिंह व राजिदर कुमार, आम आदमी पार्टी के नेशनल काउंसिल मेंबर हरिदर सिंह, अमृतसर से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता विशाल जोशी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.