Move to Jagran APP

ओवर स्पीड कार पलटी, कार सवार दो युवतियां शराब की बोतल ले भागीं

रंजीत एवेन्यू के बी ब्लाक क्षेत्र में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार एक घर की दीवार को तोड़ते हुए सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद कार में सवार दो लड़कियां अपना मुंह लपेट कर शराब की बोतल लेकर घटना स्थल से फरार हो गईं। जबकि उसमें सवार दो युवकों को मौके पर मौजूद लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि कार में सवार चारों लोग शराब का सेवन कर रहे थे। जो हादसे का मुख्य कारण बना। एएसआइ इकबाल सिंह ने बताया कि दोनों लड़कों का मेडिकल करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 08:08 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 08:08 PM (IST)
ओवर स्पीड कार पलटी, कार सवार दो युवतियां शराब की बोतल ले भागीं
ओवर स्पीड कार पलटी, कार सवार दो युवतियां शराब की बोतल ले भागीं

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

रंजीत एवेन्यू के बी ब्लॉक क्षेत्र में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार एक घर की दीवार को तोड़ते हुए सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद कार में सवार दो लड़कियां अपना चेहरा ढंक कर शराब की बोतल लेकर घटना स्थल से फरार हो गईं। जबकि उसमें सवार दो अन्य युवकों को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार चारों लोग शराब पी रहे थे। जो हादसे का मुख्य कारण बना। एएसआइ इकबाल सिंह ने बताया कि दोनों लड़कों का मेडिकल करवाया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी करणबीर सिंह, अतुल मेहरा, गुलजार सिंह, हरमीत सिंह ने शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार ने सामने घर की दीवार को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही कार सड़क के किनारे पलट गई। वे लोग कार की तरफ दौड़े ताकि उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने हादसाग्रस्त कार के पास पहुंचे तो देखा कि कार के अंदर दो लड़कियां और दो लड़के फंसे हुए थे। कार की एक तरफ शराब और सोडे की बोतल, खाली गिलास और नमकीन का पैकेट पड़ा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने किसी तरह कार में फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला। एक लड़की ने हाथ में शराब की बोतल पकड़ी हुई थी। दोनों लड़कियों ने अपने चेहरे कपड़े से ढक लिए और शराब की बोतल लेकर मौके से फरार हो गई। लोगों ने संदेह जताया कि कार सवार चारों लोग नशे में थे। उन्होंने इसकी सूचना रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनो युवकों को अपने साथ थाने ले गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.