Move to Jagran APP

मदद के बहाने एटीएम बदल खाते से उड़ाए 1.83 लाख

गुरु रामदास अस्पताल के पास एक एटीएम से चोर गिरोह के सदस्य एक बुजुर्ग को गच्चा देकर उसके खाते से 1.83 लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 07:26 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:26 PM (IST)
मदद के बहाने एटीएम बदल खाते से उड़ाए 1.83 लाख
मदद के बहाने एटीएम बदल खाते से उड़ाए 1.83 लाख

जासं, अमृतसर: गुरु रामदास अस्पताल के पास एक एटीएम से चोर गिरोह के सदस्य एक बुजुर्ग को गच्चा देकर उसके खाते से 1.83 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। एटीएम कार्ड को बदलकर आरोपितों ने छह दिन में यह राशि निकलवा ली। घटना के बारे में जब मकबूलपुरा निवासी परगट सिंह को पता चला तो तब तक काफी देर हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने अब दो माह में जांच पूरी करने के बाद अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ जसबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

loksabha election banner

परगट सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पिछले साल 18 नवंबर की शाम गुरु रामदास अस्पताल के पास किसी काम से गए थे। पैसों की जरूरत पड़ने पर वह पास ही एक एटीएम में चले गए। उन्होंने अपना कार निकाला और पैसे निकालने के लिए मशीन में डाल दिया। लेकिन पैसे नहीं निकले। परगट सिंह ने बताया कि जब उन्होंने दूसरी बार एटीएम कार्ड मशीन में डाला तो उनका कार्ड मशीन में ही फंस गया। इस बीच वहां एक युवक पहुंचा और उनकी सहायता करने लगा। कुछ देर बाद आरोपित ने मशीन से उनका कार्ड निकाल दिया। पीड़ित ने बताया कि वह इस बात से परिचित नहीं थे कि आरोपित ने उन्हें किसी और का एटीएम कार्ड थमा दिया है और वह उनका (पीड़ित) का एटीएम कार्ड लेकर वहां से चला गया। उन्होंने बताया कि छह दिन के भीतर उनके खाते से 1.83 लाख रुपये निकल गए। जब वह बैंक से पैसे निकलवाने गए तो उन्हें पता चला कि उनका खाता खाली हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.