Move to Jagran APP

सुखबीर ने की अरदास, बेअदबी के नाम पर सियासत करने वालों का कुछ ना बचे

जासं अमृतसर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) बादल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने बुधवार श्री हरिमंदिर साि

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:34 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:34 PM (IST)
सुखबीर ने की अरदास, बेअदबी के नाम पर सियासत करने वालों का कुछ ना बचे
सुखबीर ने की अरदास, बेअदबी के नाम पर सियासत करने वालों का कुछ ना बचे

जासं, अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) बादल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने बुधवार श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। इस दौरान उन्होंने बेअदबी की घटनाओं को अंजाम देने वाले, इसे करवाने वाले और उस पर सियासत करने वालों का कुछ ना बचे की अरदास की।

loksabha election banner

पत्रकारों से सुखबीर ने कहा कि अमृतसर नार्थ से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार कुंवर विजय प्रताप सिंह भी बेअदबी मामले में राजनीति करते आ रहे हैं और उनकी जांच रिपोर्ट पूरी तरह गलत है। कांग्रेस ने बेअदबी मामले की जांच तब के आइजी कुंवर विजय प्रताप को दे दी। उसका एक ही मकसद था, बादल परिवार को निशाना बनाना लेकिन कोर्ट ने ही उनकी फाइल को एक तरफा करार देते हुए उसमें सियासत होने की बात कही। सुखबीर ने कहा कि बीते दिनों दरबार साहिब के सरोवर में गुटका साहिब फेंकने वाले को पकड़ पुलिस के हवाले किया गया था लेकिन पुलिस ने सही ढंग से पूछताछ की और जांच नहीं की। मजीठिया अगर नशे में सामिल है तो परमात्मा उसे सजा देगा: हरसिमरत

शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल की पत्नी हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि उनके भाई बिक्रम सिंह मजीठिया को एक साजिश के तहत नशा तस्करी मामले में फंसाया गया है। श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद हरसिमरत ने कहा कि जिसने भी बिक्रम को झूठे केस में फंसाया है वाहेगुरु उससे हिसाब लेगा, अगर उनके भाई ने थोड़ा सा भी नशा बेचा हो या नशा तस्करी में शामिल रहा हो तो भगवान उसे भी सजा देगा। हरसिमरत ने कहा कि नशे से कई बहनों के भाई और माताओं के पुत्र चले गए हैं। जिनका कोई नजदीकी चला जाता है, उसे पता होता है कि अपनों के जाने का दुख कितना गहरा होता है। बिक्रम के भी बच्चे और परिवार है। कुलवंत की दुकान में खाया आलू वाला कुलचा, मजीठा में की जनसभा

अमृतसर दौरे पर बुधवार को आए अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पत्नी हरसिमरत कौर बादल के साथ अमृतसर स्थित कुलवंत कुलचियां वाला की दुकान पर बैठकर आलू वाले कुलचे खाए। वह विधानसभा क्षेत्र मजीठा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए भी गए। वहां उन्होंने लोगों को अकाली दल को पहले की तरह मजबूत बनाते हुए मजीठा से जिताने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस सीट पर अब सिर्फ बिक्रम मजीठिया ही नहीं बल्कि सुखबीर और हरसिमरत भी लोगों के कंधे के साथ कंधा मिला कर उनको हर सुविधाएं सरकार बनने के बाद प्रदान करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.