Move to Jagran APP

सिद्धू ने मांगपत्र देख कहा, लो कर दिए साइन, चंडीगढ़ जाकर काम करवाओ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू और उनकी पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू ने शनिवार को पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के मोहकमपुरा में विकास कार्यो का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 07:09 PM (IST)
सिद्धू ने मांगपत्र देख कहा, लो कर दिए साइन, चंडीगढ़ जाकर काम करवाओ
सिद्धू ने मांगपत्र देख कहा, लो कर दिए साइन, चंडीगढ़ जाकर काम करवाओ

जासं, अमृतसर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू और उनकी पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू ने शनिवार को पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के मोहकमपुरा में विकास कार्यो का जायजा लिया। इस दौरान सिद्धू ने तीन वार्डों में विकास के लिए साढ़े पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की। हलके में पहुंचे सिद्धू को सीवरेज व स्ट्रीट लाइट कर्मचारियों ने मांगपत्र सौंपा। नगर निगम में कार्यरत इन अस्थायी कर्मचारियों ने उन्हें स्थायी करने की मांग की। सिद्धू ने उनके मांगपत्र को पढ़कर साइन करते हुए कहा कि चंडीगढ़ जाओ और अपना काम करवाओ। अब यह भविष्य के गर्त में है कि क्या पार्टी प्रधान के हस्ताक्षर से अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी किया जा सकता है। लोगों ने कहा, हाई वोल्टेज तारों का कुछ करो

loksabha election banner

लोगों ने नवजोत सिद्धू से कहा कि इलाके में हाई वोल्टेज तारें लटक रही हैं। इस कारण वे दहशत में हैं। वहीं पावरकाम द्वारा नए मीटर नहीं लगाए जा रहे। हालांकि सिद्धू ने इस बारे में कोई आश्वासन दिया। इसके अलावा सिद्धू ने वार्ड 20 के विकास के लिए दो करोड़, वार्ड नंबर 12 को दो करोड़, वार्ड 21 को डेढ़ करोड़ देने की घोषणा की। इस अवसर पर पार्षद नवदीप सिंह हुंदल, पार्षद परमिदर कौर हुंदल, मास्टर हरपाल सिंह वेरका, राणा वेरका भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.