Move to Jagran APP

अफगानिस्तान से पाक के रास्ते ट्रक में आए बंदर ने अटारी बॉर्डर पर मचाया उत्पात

। अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी स्थल व अन्य जगहों पर नई बन रही इमारत का काम करने वाले मजदूरों व महिलाओं पर एक बंदर ने उस समय हमला कर दिया जब वह सो रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 12:43 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 12:43 AM (IST)
अफगानिस्तान से पाक के रास्ते ट्रक में 
आए बंदर ने अटारी बॉर्डर पर मचाया उत्पात
अफगानिस्तान से पाक के रास्ते ट्रक में आए बंदर ने अटारी बॉर्डर पर मचाया उत्पात

संवाद सहयोगी, अटारी

loksabha election banner

अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी स्थल व अन्य जगहों पर नई बन रही इमारत का काम करने वाले मजदूरों व महिलाओं पर एक बंदर ने उस समय हमला कर दिया जब वह सो रहे थे। अटारी सरहद पर निर्माण कार्य में जुटी शटरिग कंपनी में काम करने वाले बिहार के रहने वाले मजदूर सिद्धार्थ की नाक पर बंदर ने दांत गड़ा दिए। बंदर ने उसके साथी की टांग पर भी गहरा जख्म कर दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गया। दोनों का इलाज अमृतसर के अस्पताल में चल रहा है।

घायल हुए सिद्धार्थ के साथियों ने बताया कि जब वह गुरबीर धर्म कांटा के निकट सोये हुए थे तो साथियों की चीख पुकार सुन कर वह भी उधर पहुंच गए। बंदर को बड़ी मुश्किल से वहां से भगाया। बंदर ने सरहद होटल और भारत-पाकिस्तान को जाने वाली गंदे पानी वाली डिफेंस नहर से लेकर अटारी सीमा तक उत्पात मचाया। बॉर्डर की ओर जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के मन में बंदर का खौफ था। अपने बचाव के लिए लोगों ने हाथों में पत्थर और डंडे पकड़े हुए थे।

चाय विक्रेता मंजीत कौर ने बताया कि उसका पति चाय बना रहा था कि बंदर ने उसकी कलाई पर काट लिया। जिस कारण उसके हाथ से चाय वाला बर्तन गिर गया। गर्म चाय बंदर पर पड़ गई और वह भाग गया।

अटारी सीमा पर मौजूद ड्राइवरों ने बताया कि यह यह बंदर अफगानिस्तान से पाकिस्तान के रास्ते व्यापारिक सौदे वाले ट्रक से भारत में आया है। बंदर ने सो रहे मजदूरों पर हमला कर दिया। इलाका वासियों ने जंगलात विभाग से मांग की है कि उक्त हलकाये हुए बंदर को पकड़ा जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.