Move to Jagran APP

मायके से दस लाख रुपये नहीं लाने पर विवाहिता को घर से निकाला

मजीठा थाना की पुलिस ने दहेज में दस लाख रुपये नहीं मिलने पर पठानकोट के शाहपुरकंडी निवासी कमलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 12:07 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 12:07 AM (IST)
मायके से दस लाख रुपये नहीं लाने पर विवाहिता को घर से निकाला
मायके से दस लाख रुपये नहीं लाने पर विवाहिता को घर से निकाला

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मजीठा थाना की पुलिस ने दहेज में दस लाख रुपये नहीं मिलने पर पठानकोट के शाहपुरकंडी निवासी कमलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

भंगवा गांव निवासी परगट सिंह की बेटी राजिंदर कौर ने पुलिस को बताया कि वह अपनी एमसीए की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। तीन मार्च 2019 को उसकी शादी पठानकोट निवासी कमलजीत सिंह के साथ हुई थी। पति मर्चेट नेवी में नौकरी करता है। शादी के दौरान मायके वालों ने हैसियत के मुताबिक दहेज दिया था। सोने के गहने और स्विफ्ट कार भी दी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसे जमीन खरीदने के लिए उनसे मायके से दस लाख रुपये लाने को कहा। उनके मायके वाले इतनी राशि नहीं दे सकते थे। जब उसने विरोध किया तो आरोपित पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। सब इंस्पेक्टर दलजीत कौर ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। घर के ताले तोड़ गहने और 63 हजार रुपये चोरी

छेहरटा में न्यू बाबा दीप सिंह कालोनी में स्थित एक घर को चोर गिरोह के सदस्यों ने अपना निशाना बनाया और वहां से गहने व 63 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। मंगल सिंह ने बताया कि बुधवार की रात उनका परिवार किसी रिश्तेदार के विवाह समारोह में गया हुआ था। वीरवार की शाम जब वह घर लौटे तो घर के ताले टूटे पड़े थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई, लेकिन आरोपितों का कहीं सुराग नहीं मिला। उधर, इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों का पता लगवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.