Move to Jagran APP

इंटरनेशनल जिम्नास्टर बलबीर सिंह छत पर ही करते हैं प्रैक्टिस

कोरोना वायरस विश्व भर में आतंक मचा चुका है जिसने लोगों का बुरी तरह से जनजीवन प्रभावित कर रखा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 10:59 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:11 AM (IST)
इंटरनेशनल जिम्नास्टर बलबीर सिंह छत पर ही करते हैं प्रैक्टिस
इंटरनेशनल जिम्नास्टर बलबीर सिंह छत पर ही करते हैं प्रैक्टिस

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कोरोना वायरस विश्व भर में आतंक मचा चुका है, जिसने लोगों का बुरी तरह से जनजीवन प्रभावित कर रखा है। जिम्नास्टिक के इंटरनेशनल खिलाड़ी व कोच बलबीर सिंह का कहना है कि जनता क‌र्फ्यू, लॉक डाउन और क‌र्फ्यू के चलते जिला स्पो‌र्ट्स विभाग ने स्पो‌र्ट्स सेंटरों को बंद कर दिया है, जिसके तहत खिलाड़ी बच्चों को वाट्सएप ग्रुप के जरिए ही प्रैक्टिस करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की दहशत फैलने से पहले रुटीन में जिम्नास्टिक के स्पो‌र्ट्स सेंटर में सुबह साढ़े पांच बजे चले जाते थे। उसके बाद गुरु नानक स्टेडियम स्थित स्पो‌र्ट्स विभाग के कार्यालय में हाजिरी लगवाने के बाद खाना खाकर बाद दोपहर दोबारा स्पो‌र्ट्स सेंटर में पहुंच जाते थे, क्योंकि स्कूल छुट्टी होने के बाद विद्यार्थी खिलाड़ी सेंटर में पहुंच जाते थे। फिट रहने के लिए घर में करते हैं प्रैक्टिस

loksabha election banner

जिम्नास्टिक के इंटरनेशनल खिलाड़ी व कोच बलबीर सिंह ने बताया कि वर्तमान दिनों में सेंटर बिल्कुल बंद रखे हुए हैं और खिलाड़ियों को घर में ही रहकर प्रैक्टिस करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि उनके खुद के बच्चे भी जिम्नास्टिक खिलाड़ी हैं, जोकि घर की छत पर ही सुबह-शाम प्रैक्टिस करते हैं, ताकि अपनी प्रतिभा का निखारते हुए फिट रहा जा सके और आने वाले समय में होने वाले खेल मुकाबलों में दमदार प्रदर्शन किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.