Move to Jagran APP

IIM Amritsar Convocation: IOCL के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने विद्यार्थियों से कहा- सिंद्धांतों पर रहें अडिग

IIM Amritsar Convocation पंजाब के IIM अमृतसर में दीक्षा समारोह के दौरान इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited - IOCL) के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने विद्यार्थियों से कहा कि वह अपने सिंद्धांतों पर अडिग रहें।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 11:24 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 11:24 PM (IST)
IIM Amritsar Convocation: IOCL के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने विद्यार्थियों से कहा- सिंद्धांतों पर रहें अडिग
आइआइएम अमृतसर के कार्यक्रम को संबोधित करते श्रीकांत माधव वैद्य।

जेएनएन, अमृतसर। भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) अमृतसर में एमबीए के चौथे व पांचवें बैच के संयुक्त दीक्षा समारोह का वर्चुअल आयोजन किया गया। इसमें चौथे बैच के 106 और पांचवें बैच के 146 यानी कुल 252 विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की गई। समारोह के मुख्य अतिथि, इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited) के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने कहा कि प्रारंभिक अवस्था में होने के बावजूद IIM अमृतसर के विद्यार्थियों का प्रदर्शन उम्दा रहा है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अपने सिंद्धांतों पर अडिग रहें।

loksabha election banner

IIM अमृतसर के चेयरमैन संजय गुप्त ने समारोह की अध्यक्षता करते हुए विद्यार्थियों को बधाई देने के साथ डायरेक्टर व शिक्षकों की सराहना की, जिन्होंने आनलाइन मोड पर आने के बावजूद कुशलतापूर्वक शैक्षणिक कार्यों को पूरा करवाया। उन्होंने विद्यार्थियों को काम के प्रति समर्पित रहते हुए दूसरों के हित के बारे में सोचने की सलाह दी।

47 विद्यार्थियों ने विभिन्न पुरस्कार हासिल किए

संस्थान के डायरेक्टर प्रो. नागराजन राममूर्ति ने कहा कि इस बार बैच में लगभग 35 फीसद छात्राएं हैं और 60 फीसद विद्यार्थियों के पास पहले से कार्य अनुभव है। कोविड के बावजूद इस साल फाइनल प्लेसमेंट्स के लिए 88 और समर प्लेसमेंट्स के लिए 102 कंपनियां आईं। अकादमिक व नान अकादमिक गतिविधियों में भी 47 विद्यार्थियों ने विभिन्न पुरस्कार हासिल किए। कार्यक्रम में एमबीए की चेयरपर्सन प्रो. महिमा गुप्ता, आइसीएसआइ अध्यक्ष सीएस नागेंद्र डी राव भी मौजूद रहे।

अकादमिक व आल राउंड परफार्मेंस अवार्ड

अकादमिक एवं आल राउंड परफार्मेंस के लिए बैच-चार के केशव गुप्ता और बैच-पांच के पुनीत कक्कड़ को अकादमिक एक्सीलेंस गोल्ड मेडल दिया गया। आलराउंड परफार्मेंस का गोल्ड मेडल बैच-चार के मैथ्यू केजे और बैच-पांच के अरविंद सिंह बख्शी को दिया गया। इस अवसर पर इंस्टीटयूट आफ कंपनी सेक्रेटरीज आफ इंडिया (आइसीएसआइ) ने बैच-पांच के तीन विद्यार्थियों को सम्मानित किया। आइसीएसआइ सिग्नेचर अवार्ड हासिल करने वालों में पुनीत कक्कड़, आदित्य अरोड़ा और गणेश राठौर रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.