Move to Jagran APP

मैं Principal Chief Secretary का PA बोल रहा हूं... और फिर फर्जी PA देने लगा धमकी

Principal Chief Secretary सुरेश कुमार का फर्जी PA बन फोन पर Taxation department के RTO को धमकी देने का मामला सामने आया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 07:34 PM (IST)
मैं Principal Chief Secretary का PA बोल रहा हूं... और फिर फर्जी PA देने लगा धमकी
मैं Principal Chief Secretary का PA बोल रहा हूं... और फिर फर्जी PA देने लगा धमकी

जेएनएन, अमृतसर। पंजाब के Principal Chief Secretary सुरेश कुमार का फर्जी PA बन फोन पर Taxation department के RTO को धमकी देने और Toll plaza पर स्क्रैप भरा ट्रक छुड़वाने का प्रयास करने के आरोप में कोतवाली थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। कब्जे में लिया गया ट्रक अमृतसर की Gurunanak Trading Company का है। उधर, रामबाग थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि आरोपित का Mobile बंद है। जांच चल रही है। आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

Mobile wing के RTO जपसिमरन सिंह ने रामबाग थाने की पुलिस को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि स्क्रैप से भरा ट्रक मानावाल Toll plaza के पास से गुजरने वाला है। ट्रक के मालिक के पास पूरे बिल नहीं है। इसी आधार पर उन्होंने ट्रक कब्जे में ले लिया। कुछ देर बाद उनके Mobile पर एक व्यक्ति ने फोन कर कहा कि वह पंजाब के Principal Chief Secretary सुरेश कुमार का PA कर्मजीत सिंह बोल रहा है। स्क्रैप से भरा ट्रक तुरंत छोड़ दिया जाए।

जब उन्होंने बिल पूरे न होने की बात बताई तो फोन करने वाला फर्जी PA Mobile wing की टीम को धमकियां देने पर उतारू हो गया। आरोपित ने टीम के अफसरों को धमकाया कि अगर ट्रक नहीं छोड़ा तो इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। इसके बाद Mobile wing की टीम ने तुरंत एईटीसी एचएस बाजवा सहित आला अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि Taxation department के अधिकारियों ने अपने स्तर पर सरकार के Principal Chief Secretary से बात की तो सारा मामला साफ हो गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.