पंजाब को बदनाम कर रही नशा तस्करी पर अंकुश लगाए सरकार : औजला

अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस पर सांसद गुरजीत औजला ने कांग्रेस नेताओं के साथ डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन का मुख्यमंत्री भगवंत मान के नाम का ज्ञापन सौंपा।

JagranPublish: Mon, 27 Jun 2022 08:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 08:56 PM (IST)
पंजाब को बदनाम कर रही नशा तस्करी पर अंकुश लगाए सरकार : औजला

जागरण संवाददाता, अमृतसर : अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस पर सांसद गुरजीत औजला ने कांग्रेस नेताओं के साथ डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन का मुख्यमंत्री भगवंत मान के नाम का ज्ञापन सौंपा। औजला ने कहा कि नशा तस्करी की वजह से प्रदेश की छवि खराब हो रहा है। पुलिस का रवैया भी इस पर आंख मूंदने वाला है, जिसे लेकर लोगों का विश्वास प्रशासन व पुलिस से खत्म हो रहा है।

उन्होंने कहा कि वह खुद लंबे समय से नशे के खिलाफ अभियान चला रहे हैं और इसे लेकर वह समय-समय पर पुलिस को भी अवगत करवाते रहे हैं, पर आलम जस का तस है। स्लम आबादियां नशे और दड़े सट्टे का केंद्र बनी हुईं हैं। अवैध हथियारों और असामाजिक तत्वों का केंद्र भी यह आबादियां बनी हुई हैं, इसलिए उनका सरकार से आग्रह है कि वह इसके खिलाफ फुल प्रूफ सिस्टम बनाएं और नशा तस्करों की चेन को तोड़ने की तरफ प्रयास करे। इस अवसर पर पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी, जिला प्रधान अश्वनी कुमार पप्पू, पूर्व विधायक सुनील दत्ती, पूर्व चेयरमैन राजकंवलप्रीत सिंह लक्की, बलबीर बब्बी पहलवान आदि हाजिर थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept