Move to Jagran APP

बटाला का गैंगस्टर संधू बोला, मैंने मारी संदीप को गोलियां

मंदीप सिंह की गोलियां मारकर हत्या करने की जिम्मेदारी बटाला के कुख्यात गैंगस्टर हरविदर सिंह संधू ने ली है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 12:24 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 12:24 AM (IST)
बटाला का गैंगस्टर संधू बोला, मैंने मारी संदीप को गोलियां
बटाला का गैंगस्टर संधू बोला, मैंने मारी संदीप को गोलियां

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंडोरी निवासी मंदीप सिंह की गोलियां मारकर हत्या करने की जिम्मेदारी बटाला के कुख्यात गैंगस्टर हरविदर सिंह संधू ने ली है। फेसबुक पर डाली अपनी पोस्ट में संधू ने बताया कि मंदीप की हत्या से पहले वह मजीठा के जजियानी गांव में त्रितपाल सिंह को भी गोलियां मारकर आए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, पंडोरी गांव निवासी मंदीप सिंह मंगलवार रात आठ बजे अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकला था। रास्ते में बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे घेर लिया और हाथापाई करने लगे। जब गांव में लोग एकत्र होने लगे तो आरोपितों ने अपनी पिस्तौलें निकालकर ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। 18 से 20 गोलियां चलाई गई। करीब 10 गोलियां मंदीप के शरीर पर लगीं, जिससे उसकी मौत हो गई। एसएसपी विक्रम दुग्गल ने बताया कि दोनों केसों में जांच करवाई जा रही है।

यह लिखा है पोस्ट में..

'आज शाम मजीठा रोड पर पंडोरी वड़ैच में हत्या हुई, वह मेरे गैंग ने की है। यह हत्या मैंने अपनी अणख (अहम) के लिए की है। इस आदमी (मंदीप) के साथ पुरानी रंजिश थी। यह हमारी चेतावनी है कि अगर हम अपनी अणख के लिए 25 गोलियां मार सकते हैं तो सौ गोलियां भी चला सकते हैं। भविष्य में किसी ने इस तरह की गल्ती की तो उसका भी यही हश्र होगा। मजीठा के जजियानी गांव में एक लड़के (त्रितपाल) को सात गोलियां भी हमने मारी हैं। वह हमारे भाई हरमन का पीछा करता था। पुलिस अपनी बनती कार्रवाई करे। किसी पर नाजायज पर्चा दर्ज न करे। बिना बात न हमने किसी को तंग किया है, न करेंगे।

-पवित्र ग्रुप, बटाला

मजीठा में युवक को मारी पांच गोलियां, गंभीर

गैंगस्टर हरविदर सिंह संधू और उसके गैंग ने त्रितपाल सिंह पर मंगलवार रात सात गोलियां चलाईं। चार गोलियां उसकी टांगों और एक गोली उसके दाइने हाथ पर लगी। मजीठा थाने के सब इंस्पेक्टर जंग बहादुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घायल अस्पताल में भर्ती है। वहीं त्रितपाल सिंह ने बताया कि वह रात को अपना पालतू कुत्ता लेकर घर से बाहर निकला था। एक बाइक पर सवार तीन युवक एकाएक उसके सामने आ गए। आरोपितों ने अपने चेहरे ढंके हुए थे। आरोपितों ने उसे देखते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोलियां लगते ही वह सड़क पर गिर पड़ा और आरोपित फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.