Move to Jagran APP

मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन के बेटों सहित पांच पर हत्या का केस

मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन व कांग्रेस नेता सुखदेव सिंह के दो बेटों सहित पांच के खिलाफ घरिडा पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 11:55 PM (IST)
मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन के बेटों सहित पांच पर हत्या का केस
मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन के बेटों सहित पांच पर हत्या का केस

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन व कांग्रेस नेता सुखदेव सिंह के दो बेटों सहित पांच के खिलाफ घरिडा पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

loksabha election banner

घरिडा थाने के प्रभारी नरिदर सिंह ने बताया कि धनोए कलां गांव निवासी सुखविदर सिंह की पत्नी रानी के बयान पर मंडी बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सुखदेव सिंह के बेटे अमनप्रीत सिंह, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी उसके तीन साथी राजिदर कुमार उर्फ घुग्गी, इंद्रजीत सिंह उर्फ मल्ली और गोरा को नामजद किया है। रानी ने बताया कि गुरप्रीत और अमनप्रीत सिंह उसके भाई हरप्रीत सिंह को अकसर परेशान करते थे। उसका भाई अटारी बार्डर पर ट्रकों को लोड करने का काम करता है। रविवार की रात सारा परिवार घर में था। इस बीच पांचों आरोपित पिस्तौल और दोनालियों से लैस होकर उनके घर घुस आए। आरोपितों ने उसके भाई हरप्रीत से तीन लाख रुपये मांगने शुरू कर दिए। जब उसने पैसे मांगने का कारण पूछा तो आरोपितों ने उस पर पिस्तौल तान दी और मारपीट शुरू कर दी। उसके कपड़े उतरवाए जाने लगे। यह देखकर हरप्रीत सिंह की मां बलवंत कौर से रहा नहीं गया और वह आरोपितों से बेटे को छुड़वाने के लिए आगे बढ़ी। इस बीच एक हथियारबंद युवक ने उनकी मां को धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। इससे उनकी मां की मौत हो गई और आरोपित वहां से फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि इस घटना के बाद से आरोपित अंडरग्राउंड हो गए थे। तब से पुलिस को इनकी तलाश थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.