Move to Jagran APP

फिल्म 'छड़ा' में दिखेगी पंजाबियत की झलक

अमृतसर सिख योद्धों की बहादुरी एवं कौम की अलग पहचान को विश्व मानचित्र पर पर्दे के माध्यम से उकेरने को प्रयासरत लेखक निर्माता-निर्देशक अनुराग सिंह अब पंजाबी फिल्म छड़ा लेकर दर्शकों के रू-ब-रू होंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 12:30 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 12:30 AM (IST)
फिल्म 'छड़ा' में  दिखेगी पंजाबियत की झलक
फिल्म 'छड़ा' में दिखेगी पंजाबियत की झलक

- प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक अनुराग सिंह ने श्री दरबार साहिब में माथा टेका,

loksabha election banner

फोटो 1

संवाद सहयोगी, अमृतसर

सिख योद्धों की बहादुरी एवं कौम की अलग पहचान को विश्व मानचित्र पर पर्दे के माध्यम से उकेरने को प्रयासरत लेखक, निर्माता-निर्देशक अनुराग सिंह अब पंजाबी फिल्म 'छड़ा' लेकर दर्शकों के रू-ब-रू होंगे। फिल्म 'केसरी' की अपार सफलता के बाद वह जल्द ही छड़े नौजवानों के खट्टे-मीठे अनुभवों को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं।

श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे अनुराग ने अपने मित्र जसबीर सिंह सैनी के निवास पर बताया कि फिल्म केसरी ने भारत में 155 करोड़ एवं विदेश में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर नया रिकार्ड बनाया है। अनुराग ने कहा कि उन्हे पूरी उम्मीद है कि फिल्म 'छड़ा' न सिर्फ छड़ों, बल्कि पंजाबियों की उम्मीदों पर भी खरा उतरेगी। फिल्म के अगस्त माह तक रिलीज होने की उम्मीद है। जट्ट एंड जूलियट, पंजाब-1984, सुपर सिंह जैसी हिट फिल्में बना चुके अनुराग 'पंजाब-1984' फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजे जा चुके हैं। शनिवार को अनुराग के अमृतसर दौरे के दौरान जसबीर सिंह सैनी के अलावा बीएसएफ कमांडेंट, जीबीएस बंटी, सौरव मिश्रा भी उनके साथ मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.