Move to Jagran APP

कटड़ा आहलूवालिया की बिजली सप्लाई 16 घंटे रही बंद, परेशान रहे उपभोक्ता

11केवीए सब स्टेशन माई सेवा बाजार की सप्लाई प्रभावित रहने से कटड़ा आहलूवालिया में पावरकाम के उपभोक्ताओं को दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 06:30 AM (IST)
कटड़ा आहलूवालिया की बिजली सप्लाई 16 घंटे रही बंद, परेशान रहे उपभोक्ता
कटड़ा आहलूवालिया की बिजली सप्लाई 16 घंटे रही बंद, परेशान रहे उपभोक्ता

जागरण संवाददाता, अमृतसर: टुंडा तालाब के अंतर्गत पड़ते श्री दरबार साहिब के नजदीक 11केवीए सब स्टेशन माई सेवा बाजार की सप्लाई बुधवार रात दस से लेकर वीरवार बाद दोपहर तीन बजे तक प्रभावित रहने से कटड़ा आहलूवालिया में पावरकाम के उपभोक्ताओं को दिक्कत का सामना करना पड़ा है। पावरकाम के कर्मचारियों को लगभग 16 घंटे तक बिजली घर में आया फाल्ट ही नहीं मिला।

loksabha election banner

11 केवीए सब स्टेशन माई सेवा बाजार से संबंधित कटड़ा आहलूवालिया निवासी कुलजीत सिंह, सुखबीर सिंह व परमिदर सिंह आदि ने बताया कि उनके इलाके में रात को लगभग दस बजे के करीब बिजली की सप्लाई बंद हो गई थी, जिसके बाद बिजली बंद की शिकायत दर्ज करवाई गई, कितु सुबह तक कोई सुनवाई नहीं हुई। बुधवार को रुकरुक कर बारिश होती रही, जिससे रात के समय गर्मी से राहत रही और सुबह से लेकर बाद दोपहर तक लोगों को खासी दिक्कत हुई है। एक तरफ पावरकाम मैनेजमेंट विभागीय उपभोक्ताओं को चौबीस घंटे निर्विघ्न बिजली की सप्लाई मुहैया करवाने का दावा करती है, जिसकी सरेआम पोल खुली है, जिसमें कटड़ा आहलूवालिया के कई दर्जनों घरों में बिजली बंद ही रही है, जिसे बहाल करवाने के लिए हकीमां गेट डिवीजन के एक्सईएन अमित दीपक ने आकर वीरवार को बाद दोपहर तीन बजे के करीब बिजली सप्लाई बहाल करवाई है। दूसरी तरफ टुंडा तालाब सब डिवीजन के सब डिवीजनल अधिकारी (एसडीओ) सुरेश कुमार का कहना है कि रात को बारिश होने की वजह से 11केवीए सब स्टेशन में फाल्ट आ गया था, जोकि रात के समय न मिलने की वजह से बिजली की सप्लाई बाधित रही है। सुल्तानविड बिजली घर के कैश काउंटर रहे बंद

सिटी सर्किल के अंतर्गत पड़ती इंडस्ट्रियल डिवीजन की सुल्तानविड सब डिवीजन के वीरवार को कैश काउंटर बंद रहने से पावरकाम के उपभोक्ताओं को दूसरे बिजली घरों में जाकर अपने बिजली के बिलों का भुगतान करना पड़ा है।विभाग के अधिक्तर उपभोक्ताओं को हाल गेट स्थित सिटी सर्किल के कैश काउंटरों पर आकर अपने बिजली के बिल भरने पड़े हैं।सुल्तानविड गेट स्थित बिजली घर के सभी कैश काउंटर पर बिजली के बिल भरने के लिए अपना बिजली घर छोड़कर दूसरे बिजली घर में जाना पड़ा है।हालांकि दूसरी तरफ इंडस्ट्रियल डिवीजन के एक्सईएन गुरमुख सिंह का कहना है कि कोई तकनीकि खराबी आई थी, जिसके चलते कैश काउंटर बंद होने से उपभोक्ताओं को परेशानी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.