Move to Jagran APP

35 हजार रुपये नहीं लौटाने पर दुखी हो इलेक्ट्रिशियन ने पेड़ से फंदा लगा दी जान

सैदपुरा गांव निवासी जरनैल सिंह ने वीरवार शाम फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 06:10 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 06:10 PM (IST)
35 हजार रुपये नहीं लौटाने पर दुखी हो इलेक्ट्रिशियन ने पेड़ से फंदा लगा दी जान

जासं, अमृतसर: सैदपुरा गांव निवासी जरनैल सिंह ने वीरवार शाम फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि गुरु की वडाली निवासी परमजीत कौर और उसका बेटा रमन कुमार जरनैल से लिए 35 हजार रुपये नहीं लौटा रहे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

पत्नी राजबीर कौर के बयान पर राजसांसी थाने की पुलिस ने परमजीत और उसके बेटे रमन के खिलाफ जरनैल सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है। राजबीर ने बताया कि जरनैल सिंह इलेक्ट्रिशियन था। वह लोगों के घरों में जाकर बिजली के उपकरण ठीक करने के अलावा ठेकेदारी भी कर रहा था। कुछ साल पहले जरनैल की मुलाकात रमन और उसकी मां परमजीत कौर के साथ हुई थी। लगभग दो साल पहले परमजीत ने जरनैल से 35 हजार रुपये कर्ज के रूप में लिए थे। बदले में उसके पति ने राशि का कोई ब्याज भी वसूल नहीं किया। पिछले छह महीने से उसके पति की भी आर्थिक स्थिति खराब हो रही थी। जब पति ने पैसे मांगे तो आरोपितों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। वीरवार को जब जरनैल पैसे मांगने गया तो आरोपितों ने उसे जलील किया। परेशान होकर उसके पति ने घर के बाहर लगे पेड़ के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। एएसआइ जसबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.