Move to Jagran APP

मकबूलपुरा मेन रोड पर बनेगा डिवाइडर, हादसों पर होगा कंट्रोल

लंबे समय से लोगों की उठती मांग को लेकर जिला प्रशासन की ओर से मकबूलपुरा की मेन सड़क पर डिवाइडर बनाने के लिए कार्य शुरू कर दिया गया हैं जिससे रोड पर होते हादसों पर काफी कंट्रोल किया जा सकेगा। विभाग की ओर से रोड पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 06:35 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 09:13 AM (IST)
मकबूलपुरा मेन रोड पर बनेगा डिवाइडर, हादसों पर होगा कंट्रोल
मकबूलपुरा मेन रोड पर बनेगा डिवाइडर, हादसों पर होगा कंट्रोल

अमनदीप सिंह, अमृतसर : लंबे समय से लोगों की उठती मांग को लेकर जिला प्रशासन की ओर से मकबूलपुरा की मेन सड़क पर डिवाइडर बनाने के लिए कार्य शुरू कर दिया गया हैं, जिससे रोड पर होते हादसों पर काफी कंट्रोल किया जा सकेगा। विभाग की ओर से रोड पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

loksabha election banner

क्षेत्रवासी गुरमित्र पाल सिंह, हरप्रीत हैप्पी, सुखविदर सिंह, अरुण कुमार, मलकीत गोल्डी ने बताया कि मकबूलपुरा रोड जीटी रोड से निकलता हैं। यह रोड मेहता रोड, गोल्डन गेट, वेरका बायपास, मजीठा रोड, शहर की सब्जी मंडी, वल्ला, फोकल प्वाइंट आदि क्षेत्रों को जोड़ता है। जीटी रोड मकबूलपुरा चौक से सब्जी मंडी तक डिवाइडर बनाना बहुत ही जरूरी था, क्योंकि रोड पर आवागमन होने के कारण भारी वाहनों का आना जाना लगा रहता हैं। ऐसे हालातों में रोड पर डिवाइडर न होने के कारण लोगों को हादसों का शिकार भी होना पड़ता हैं। उन्होंने वार्ड पार्षद व इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को भी समस्या से अवगत करवाया था। वहीं विभाग की ओर से लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए डिवाइडर बनाने का कार्य शुरू किया गया हैं। बाक्स...

डिवाइडर बनने से वार्ड 30, 31 और 32 को होगा फायदा

विधानसभा हलका पूर्वी के इलाका मकबूलपुरा में बनने वाला डिवाइडर वार्ड नंबर 30, 31 और 32 के लोगों के लिए सुविधाजनक होगा। पिछले महीने ही ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी की ओर से मकबूलपुरा के विकास कार्य के लिए घोषणा की गई थी। खास बात यह हैं कि इसी रोड पर वल्ला फाटक आता हैं, जिस पर ओवरब्रिज बनाने के निर्माण कार्य किया जा रहा हैं। छह महीने में तैयार होगा डिवाइडर: पार्षद

वार्ड पार्षद जीत सिंह भाटिया ने कहा कि मकबूलपुरा चौक से सब्जी मंडी तक डिवाइडर बनाया जा रहा है। लोगों की मांग को मुख्य रखते हुए डिवाइडर 6 महीने में तैयार किया जाएगा। इससे आने वाले समय में दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.