Move to Jagran APP

दैनिक जागरण को एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म में 'गोबिंदगढ़ कोहिनूर' अवार्ड

निष्पक्ष पत्रकारिता के क्षेत्र दैनिक जागरण को 'गोबिंदगढ़ कोहिनूर' अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की अध्यक्षता में हुए समारोह में यह अवार्ड दिया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 13 Dec 2016 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 13 Dec 2016 05:11 PM (IST)
दैनिक जागरण को एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म में 'गोबिंदगढ़ कोहिनूर' अवार्ड

अमृतसर [विपिन कुमार राणा]। निष्पक्ष पत्रकारिता के क्षेत्र में नए आयाम तय करने वाले व देश के सर्वाधिक पढ़े जाने वाले हिंदी समाचार पत्र दैनिक जागरण को 'गोबिंदगढ़ कोहिनूर' अवार्ड से नवाजा गया। एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म का यह अवार्ड पत्र समूह की ओर से चीफ जनरल मैनेजर मोहिंदर कुमार ने फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा से प्राप्त किया। मौका था गोबिंदगढ़ मायानगरी ए मेगा टूरिज्म प्रोजेक्ट के उद्घाटन समारोह का।

loksabha election banner

आजादी के 69 सालों बाद सोमवार को ऐतिहासिक किला गोबिंदगढ़ लोगों को समर्पित कर दिया गया। उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की अध्यक्षता में हुए समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन सेवाएं देने वालों को 'गोबिंदगढ़ कोहिनूर' अवार्ड से नवाजा गया। चीफ जनरल मैनेजर मोहिंदर कुमार ने कहा कि पंजाब के लोगों का प्यार ही है कि दैनिक जागरण आज हर दिल की धड़कन बना हुआ है। समारोह में एक्सीलेंस इन सिनेमा का गोबिंदगढ़ कोहिनूर अवार्ड चार पीढ़ियों से सिनेमा जगत को सेवाएं दे रहे कपूर परिवार के ऋषि कपूर और रणधीर कपूर को दिया गया। इसके अलावा इस अवार्ड से अभिनेत्री जूही चावला और पूर्व आर्मी चीफ जेजे सिंह को भी सम्मानित किया गया। ये अवार्ड उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने प्रदान किए।

पढ़ें : जागरण वूमेन एचीवर्स अवार्ड में महिलाओं ने कहा ...बहुत कुछ पाया, बहुत है बाकी

एक्सीलेंस इन बैंकिंग सेक्टर का गोबिंदगढ़ कोहिनूर अवार्ड पंजाब नेशनल बैंक को मिला। भजन गायक अनूप जलोटा ने ये अवार्ड पीएनबी के डायरेक्टर राजिंदर मोहन सिंह छीना, लुधियाना के जोनल मैनेजर अशोक गुप्ता को प्रदान किया। एक्सीलेंस इन एग्रीकल्चर अवार्ड जंग बहादुर सांगा को अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने प्रदान किया। सामाजिक कार्यों में बेहतरीन सेवाओं के लिए सुरीना गुलाटी को डायरेक्टर केतन मेहता ने गोबिंदगढ़ कोहिनूर अवार्ड दिया। इस अवसर पर मायानगरी वल्र्ड वन प्राइवेट लिमिटेड की निर्देशक दीपा साही, केतन मेहता, सूरज सरोगी आदि विशेषरूप से उपस्थित थे।

पंजाब का ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.