Move to Jagran APP

किसी की कापी करने से नहीं मिलती सफलता : ट्विंकल खन्ना

फिक्की फ्लो ने शुक्रवार को क्वीन आफ विट ट्विंकल खन्ना के साथ टिवस्ट इन दा टेल के तहत आनलाइन कार्यक्रम व ग्रीन प्रीन्योर अवार्ड-2021 का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 11:47 PM (IST)
किसी की कापी करने से नहीं मिलती सफलता : ट्विंकल खन्ना
किसी की कापी करने से नहीं मिलती सफलता : ट्विंकल खन्ना

जागरण संवाददाता, अमृतसर : फिक्की फ्लो ने शुक्रवार को क्वीन आफ विट ट्विंकल खन्ना के साथ टिवस्ट इन दा टेल के तहत आनलाइन कार्यक्रम व ग्रीन प्रीन्योर अवार्ड-2021 का आयोजन किया। पहले सेशन में विश्व पर्यावरण को समर्पित एनर्जी मैनेजमेंट, वाटर मैनेजमेंट, वेस्ट एंड मटीरियल का सही इस्तेमाल करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। दूसरा सेशन ट्विंकल खन्ना के साथ किया गया। इसमें उन्होंने अपने जीवन के विभिन्न अनुभवों को सांझा करके नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के मकसद से फिक्की फ्लो के प्रयास की बेहद प्रशंसा की। कहा कि वह अदाकारी के साथ-साथ किताबें लिखने का शौक भी रखती हैं। साथ ही साथ महिलाओं को उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए मंच भी प्रदान करती हैं, ताकि उन्हें समाज में आगे बढ़ने का मौका मिल सके। उनका कहना है कि हर व्यक्ति के अंदर एक प्रतिभा छिपी होती है और अपने भीतर की प्रतिभा को ही बाहर निकालना चाहिए न कि किसी को कापी करना चाहिए। आज वह जिस मुकाम पर हैं, उसमें उनकी मां डिपल कपाडि़या उनके लिए एक प्रेरणास्त्रोत रही हैं। कार्यक्रम में फिक्की फ्लो की पूर्व प्रेसिडेंट विनिता बिबट भी विशेष तौर पर जुड़ीं और चेयरपर्सन मनजोत ढिल्लों ने उनके साथ-साथ ट्विंकल खन्ना का कार्यक्रम में जुड़कर अपने अनुभवों को सांझा करने के लिए आभार व्यक्त किया। फिक्की फ्लो के ग्रीन सर्टिफिकेट के साथ सम्मानित भी किया। दर्जन से भी अधिक लोगों को मिला ग्रीनप्रीन्योर अवार्ड-2021

loksabha election banner

ग्रीनप्रीन्योर अवार्ड-2021 के लिए आयोजित आनलाइन कार्यक्रम में इंडस्ट्री एंड कामर्स से प्रिसिपल सेक्रेटरी अलोक शेखर व इनवेस्ट पंजाब के सीईओ रजत अग्रवाल विशेष तौर पर जुड़े। जबकि कार्यक्रम की आयोजक फिक्की फ्लो की चेयरपर्सन मनजोत ढिल्लों ने बताया कि राज्यभर से आए नोमिनेशनों में विजेता घोषित करने में उनके साथ-साथ गीतांजलि मेहरा व सुनील चावला ने अपनी जिम्मेदारी निभाई। एनर्जी मैनेजमेंट में हीरो स्टील्स लिमिटेड, एपी रिफाइनरी प्राइवेट लिमिटेड और बीबी ऊर्जा को विजेता घोषित किया गया। वाटर मैनेजमेंट में कंसई नेरोलेक पेंट्स, क्वालिटी फार्मास्यूटिकल, आरती इंटरनेशनल एंड ब्लैक आई टेक्नोलाजी प्राइवेट लिमिटेड और वेस्ट एंड मटीरियल की कैटेगरी में गोदरेज एंड बायसी एमएफजी कंपनी लिमिटेड, स्वदेशी टेक्सटाइल कारपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड, रमनी प्रीसियन मशींस, रोसचरीट टेक्नोलाजी प्राइवेट को विजेता घोषित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.