Move to Jagran APP

कार, एक एक्टिवा व चार मोटरसाइकिल चोरी

शहर में वीरवार को वाहन चोर गिरोह के सदस्यों ने अलग-अलग जगहों से एक कार एक एक्टिवा व चार मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 06:01 PM (IST)
कार, एक एक्टिवा व चार मोटरसाइकिल चोरी
कार, एक एक्टिवा व चार मोटरसाइकिल चोरी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शहर में वीरवार को वाहन चोर गिरोह के सदस्यों ने अलग-अलग जगहों से एक कार, एक एक्टिवा व चार मोटरसाइकिल चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना सुल्तानविड की पुलिस को हरजिदर सिंह ने बताया कि वह दोस्त ओंकार के साथ अपनी कार (पीबी-02-डीएस-7625) में बाजार गया था। उसने अपनी कार ड्रमावाला बाजार के पास लगा दी और कोट मित्त सिंह फाटक के सामने जूतों की दुकान पर चले गए। जब वापस आए तो देखा कि उसकी कार वहां पर नहीं थी। इसी तरह थाना डी डिवीजन की पुलिस को अमित खन्ना ने बताया कि उसने अपनी एक्टिवा (पीबी-02-डीई-6012) घर के बाहर लगाई थी। अगले दिन सुबह जब वह दफ्तर जाने लगा तो देखा कि एक्टिवा वहां पर नहीं थी।

loksabha election banner

वहीं थाना सुल्तानविड की पुलिस को बलविदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को डेढ़ बजे के करीब ड्यूटी से घर पर आया था। शाम चार बजे के करीब जब वापस दफ्तर जाने लगा तो देखा कि मोटरसाइकिल (पीबी-03-एयू-5127) वहां पर नहीं था। उसे कोई चोरी करके ले जा चुका था। इसी तरह थाना सदर की पुलिस को प्रिसपाल सिंह ने बताया कि वह बाबा श्री चंद गुरुद्वारा साहिब से मुस्तफाबाद की तरफ मोटर साइकिल (पीबी-02-सीवाइ-2495) पर जा रहा था। इसी दौरान उसे कोई फोन आ गया। उसने रास्ते में मोटर साइकिल लगाया और कोई सामान लेने के लिए चला गया। वापस आया तो मोटरसाइकिल वहां पर नहीं था। थाना कोतवाली की पुलिस को सन्नी कुमार ने बताया कि वह बीती रात काम से घर पर लौटा तो मोटरसाइकिल घर के बाहर लगा दिया। अगले दिन सुबह जब देखा तो मोटर साइकिल वहां पर नहीं था। थाना इस्लामाबाद की पुलिस को गुरबख्श सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी को होली सिटी स्कूल न्यू दशमेश नगर कोट खालसा से लेने के लिए गया था। उसने मोटरसाइकिल (पीबी-02-बीक्यू-1465) स्कूल के बाहर लगा दिया। जब 20-25 मिनट के बाद वह वापस आया तो मोटरसाइकिल वहां पर नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.