Move to Jagran APP

बसपा वर्करों ने सौंपा पुराने मामले हल करने के लिए ज्ञापन

लंबित पड़ी अलग-अलग शिकायतों का निपटारे करने व दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वर्करों द्वारा पुलिस कमिश्नर अमृतसर को ज्ञापन सौंपा गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 08:08 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 08:08 PM (IST)
बसपा वर्करों ने सौंपा पुराने मामले हल करने के लिए ज्ञापन
बसपा वर्करों ने सौंपा पुराने मामले हल करने के लिए ज्ञापन

जासं, अमृतसर : लंबित पड़ी अलग-अलग शिकायतों का निपटारे करने व दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वर्करों द्वारा पुलिस कमिश्नर अमृतसर को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन सौंपने के बाद बसपा के वरिष्ठ नेता तरसेम सिंह भोला ने बताया कि पिछले करीब एक से डेढ़ वर्ष पहले अलग-अलग मुद्दों को लेकर जो शिकायतें पुलिस कमिश्नर और अलग-अलग पुलिस थानों में सुबूतों के साथ सौंपी गई थी उस पर अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। इससे पुलिस की ढुलमुल कार्यप्रणाली की पोल खुलती है। पुलिस कमिश्नर को आधी दर्जन से अधिक मामलों संबंधी दोबारा शिकायतें देकर उनका निपटारा करने की मांग की गई है जो पहले दी जा चुकी है। जिनमें नीले कार्ड धारकों के साथ हुए अनाज घोटाले संबंधी दर्ज शिकायत, मोहकमपुरा इलाके में कुछ लोगों की भूमि की फर्जी रजिस्ट्री बना कर कब्जे की कोशिश, वार्ड नंबर 29 की पार्षद के पुत्र की ओर से उसे जान से मारने की धमकियां देना, तुंगपाई, मोहकपुरा, मकबूल पुरा, चालीस खूह, जोड़ा फाटक आदि इलाकों में गेंहू घोटाले संबंधी सुबूतों के साथ दी गई शिकायतों का अभी तक कोई भी निपटारा नहीं किया गया है। इन शिकायतों को दिए हुए एक वर्ष से अधिक समय हो गया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस की ओर से शिकायतों का निपटारा न किया गया तो पार्टी वर्कर पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेंगे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK