Move to Jagran APP

मोहकमपुरा में बाइक सवारों ने महिला से झपटा मोबाइल

मोहकमपुरा थानांतर्गत पड़ते हनुमान मंदिर के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने राह जाती एक महिला से उसका मोबाइल झपट लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 12:42 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 12:42 AM (IST)
मोहकमपुरा में बाइक सवारों  ने महिला से झपटा मोबाइल
मोहकमपुरा में बाइक सवारों ने महिला से झपटा मोबाइल

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

मोहकमपुरा थानांतर्गत पड़ते हनुमान मंदिर के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने राह जाती एक महिला से उसका मोबाइल झपट लिया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन किसी आरोपित का सुराग नहीं लगा पाई है।

उधर, थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। गीता गुप्ता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शनिवार को वह अपना काम निपटाने के बाद घर की तरफ जा रही थी। रास्ते में बाइक पर सवार तीन युवक उनके पास पहुंचे और उनके हाथ में पकड़ा मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

मजीठा रोड पर युवक से मोबाइल छीना

मजीठा रोड इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने शनिवार की दोपहर सुरिदर कुमार नाम के व्यक्ति से उसका मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सुरिदर कुमार ने मजीठा रोड थाने की पुलिस को बताया कि बीते दिन वह किसी काम से जा रहे थे और बाइक सवार दो लुटेरों ने उनके हाथ में पकड़ा मोबाइल झपट लिया।

सिविल लाइन में 20 हजार रुपये लूटे

सिविल लाइन थानांतर्गत पड़ते क्षेत्र में बाइक पर सवार दो लुटेरों ने खैराती लाल नाम के व्यक्ति को डरा धमकाकर उससे 20 हजार रुपये लूट लिए। थाना प्रभारी शिव दर्शन ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

खैराती लाल ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को बताया कि शनिवार को वह किसी काम से मार्केट गए थे। एनएम सिनेमा के पास बाइक पर सवार दो लुटेरे उनके पास पहुंचे और हाथ में पकड़ा हुआ बैग झपट कर फरार हो गए। बैग में 20 हजार रुपये रखे हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.