Move to Jagran APP

समन तामील करवाने गए कोर्ट के मुलाजिम से मारपीट

थाना सी डिवीजन के अधीन पड़ते चौक मोनी में रहने वाले एक आरोपित के घर पहुंचे कोर्ट के मुलाजिम से कुछ लोगों ने वीरवार को मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 06:40 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 06:40 PM (IST)
समन तामील करवाने गए कोर्ट के मुलाजिम से मारपीट
समन तामील करवाने गए कोर्ट के मुलाजिम से मारपीट

जासं, अमृतसर: थाना सी डिवीजन के अधीन पड़ते चौक मोनी में रहने वाले एक आरोपित के घर पहुंचे कोर्ट के मुलाजिम से कुछ लोगों ने वीरवार को मारपीट की। गुरप्रीत सिंह कोर्ट के समन तामील करवाने पहुंचा था। फिलहाल पुलिस ने गुरु अमरदास एवेन्यू निवासी गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर चौक मोनी निवासी परवीन कुमार और उसके तीन साथियों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, धमकियां देने के आरोप में केस दर्ज किया है। एएसआइ पलविदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

loksabha election banner

गुरु अमरदास एवेन्यू निवासी गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि रतन चंद का आरोपित परवीन कुमार के साथ कोर्ट में केस चल रहा है। कुछ दिन पहले कोर्ट ने आरोपित परवीन के समन जारी किए थे। वीरवार को वह आरोपित के घर समन तामील करवाने पहुंचे थे। जैसे ही उन्होंने घर का दरवाजा खुलवाया तो अंदर से परवीन का बेटा बाहर आया। जब उन्होंने कोर्ट से समन तामील करवाने की बात कही तो आरोपित परवीन तेजी से कमरे से बाहर आया। उनके साथ गाली गलौच शुरू कर दिया और अपने तीन साथियों को गली में बुला लिया। आरोपितों ने उनके साथ मारपीट शुरू की और जान से मारने की धमकियां दी। उन्होंने तुरंत घटना के बारे में संबंधित थाने की पुलिस को जानकारी दी और एफआइआर दर्ज करवाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.