Move to Jagran APP

युवा अपनी वोट का इस्तेमाल कर बनें विश्व के सबसे लोकतंत्र का हिस्सा : विकास हीरा

जागरण संवाददाता अमृतसर सहायक रिटर्निंग अधिकारी विकास हीरा ने युवाओं ने कहा कि भारत

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 08:44 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 08:44 PM (IST)
युवा अपनी वोट का इस्तेमाल कर बनें विश्व के सबसे लोकतंत्र का हिस्सा : विकास हीरा
युवा अपनी वोट का इस्तेमाल कर बनें विश्व के सबसे लोकतंत्र का हिस्सा : विकास हीरा

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

सहायक रिटर्निंग अधिकारी विकास हीरा ने युवाओं ने कहा कि भारत देश विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। लोकसभा चुनावों के लिए 19 मई को होने वाले मतदान में युवा अपनी वोट का इस्तेमाल कर सबसे बड़े लोकतंत्र का हिस्सा बनें। अमृतसर-16 पश्चिम विधानसभा हलका के एआरओ हीरा ने शुक्रवार को यह बात सरूप रानी महिला सरकारी कालेज में आयोजित यूथ सेवाओं के युवक मेले में कही। एआरओ हीरा ने युवाओं को शपथ दिलाई कि वे अपने मत का प्रयोग अवश्य करेंगे और बिना किसी भय या लालक के करेंगे। इस कार्यक्रम में जिला

के 15 कालेजों के युवाओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने युवाओं से कहा कि पंजाब के यूथ में हुनर की कमी नहीं, लेकिन उन्हें इसके लिए ज्यादा से ज्यादा मेहनत करनी होगी। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा मतदान कर देश लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना महत्वपूर्ण सहयोग दें। क्योंकि युवा पीढ़ी ने ही देश को आगे लेकर जाना है। इस मौके पर युवक सेवाएं अमृतसर के सहायक डायरेक्टर दविदर सिंह लौट, कालेज की प्रिसिपल सविता सचदेवा, हरदीप सिंह, खुशपाल कौर के अलावा अलग-अलग कालेजों के स्टाफ भी उपस्थित थे.

रविदर शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.