Move to Jagran APP

महिला के साथ मंदिर के बाबा की Video viral, कर रहा था एेसी हरकतें

कोट खालसा के एक मंदिर में महिला श्रद्धालु के साथ बाबा द्वारा अश्लील हरकतों का Video viral होने के बाद इलाके में तनाव है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 02:54 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 08:41 PM (IST)
महिला के साथ मंदिर के बाबा की Video viral, कर रहा था एेसी हरकतें
महिला के साथ मंदिर के बाबा की Video viral, कर रहा था एेसी हरकतें

जेएनएन, अमृतसर। कोट खालसा के एक मंदिर में महिला श्रद्धालु के साथ बाबा द्वारा अश्लील हरकतों का Video viral होने के बाद इलाके में तनाव है। हालांकि बाबा का इलाके में खासा प्रभुत्व देखते हुए किसी भी व्यक्ति ने इसका खुलकर विरोध नहीं किया है, लेकिन Video viral होने के बाद इलाके के लोग दबे शब्दों में बाबा का विरोध करने पर उतर आए हैं।

loksabha election banner

रामबाग स्थित चिट्टा गुम्मट निवासी वकील रवि महाजन ने बताया कि उन्हें शनिवार दोपहर कोट खालसा स्थित एक मंदिर में होने वाले पूजापाठ की Video मिली। Video में मंदिर का बाबा अपनी एक महिला श्रद्धालु के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। Video में महिला की तरफ से किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं जताई जा रही। उन्होंने डीजीपी दिनकर गुप्ता, पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव को शिकायत कर बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

महिला या बाबा की पत्नी करे शिकायत तो जांच करेंगे: थाना प्रभारी

कोट खालसा के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि उन्हें भी Video मिली है, लेकिन वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकते। इस तरह के मामलों में या तो पीड़ित महिला शिकायत करे या फिर बाबा की पत्नी शिकायत करे। उक्त दोनों महिलाओं की तरफ से अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। वहीं, डीसीपी (इन्वेस्टिगेशन) मुखविंदर सिंह ने बताया कि अब तक उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो वह जांच के बाद बाबा पर कार्रवाई जरूर करेंगे।

क्या कहते हैं कानून विशेषज्ञ

कानून माहिर रवि महाजन ने बताया कि पुलिस इस तरह के मामलों में IPC की धारा (292, 295, 295-ए, 66, 67 IT Act और 120 B) के तहत कार्रवाई कर सकती है। आरोपितों ने सारे प्रकरण में नवरात्रों में माता की चुनरी, भजनों का दुरुपयोग और गंदा भद्दा माहौल बनाकर यह Video बनाई। यही नहीं Video बनाने के बाद उसे वायरल भी किया। सारे घटनाक्रम में महिला भी उसकी सहयोगी है जो लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.