Move to Jagran APP

108 एंबुलेंस की तोड़फोड़, कर्मचारियों से मारपीट

गांव कोटला गुजरां में 108 एंबुलेंस की तोड़फोड़ करने व कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोप में थाना मजीठा की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 12:59 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:11 AM (IST)
108 एंबुलेंस की तोड़फोड़, कर्मचारियों से मारपीट
108 एंबुलेंस की तोड़फोड़, कर्मचारियों से मारपीट

संवाद सूत्र, मजीठा: गांव कोटला गुजरां में 108 एंबुलेंस की तोड़फोड़ करने व कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोप में थाना मजीठा की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

एंबुलेंस मैनेजर जोबनप्रीत सिंह निवासी गांव सरफकोट ने पुलिस को बताया कि वह देर शाम किसी मरीज को लेने के लिए गांव कोटला गुजरां में गया था। उसके साथ गाड़ी का ड्राइवर परमजीत सिंह भी था। रास्ते में रंदीप सिंह ने जबरदस्ती गाड़ी रोक ली तथा वहां आने का कारण पूछा। उसको बताया कि गांव में किसी को चोट लगी है, उसको लेने के लिए फोन करके बुलाया गया है, लेकिन वह आरोप लगाने लगा कि आप लोग झूठ बोलकर कोरोना के नाम पर लोगों को ले जाते हैं। उन्हें मारकर उनके अंग बेचते देते हैं। उसने बिना कोई बात सुने एंबुलेंस की तोड़फोड़ शुरू कर दी । रोकने की कोशिश की गई तो उसने मारपीट शुरू कर दी। गांव निवासी शोर सुनकर एकत्रित हुए तो वह वहां से धमकियां देते हुए भाग गया।

थाना मजीठा के एसएचओ बलजिदर सिंह औलख ने कहा कि शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.