Move to Jagran APP

विद्यार्थियों को हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार

शहर के स्कूल और कॉलेजों के पास हेरोइन तस्करी का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 12:27 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 12:27 AM (IST)
विद्यार्थियों को हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार
विद्यार्थियों को हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अजनाला. (अमृतसर) : शहर के स्कूल और कॉलेजों के पास हेरोइन तस्करी का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर अमृतसर देहाती पुलिस ने शनिवार की रात एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक किलो हेरोइन, बोलेरो, दो मोबाइल बरामद कर घरिडा थाने में केस दर्ज किया गया है। एसएसपी देहाती विक्रम दुग्गल ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। आरोपित का एक भाई सरबजीत सिंह उर्फ साबा पहले से हेरोइन तस्करी के मामले में जेल में बंद है। पकड़े गए आरोपित हरजीत सिंह से पूछताछ की जा रही है कि वह हेरोइन की खेप कहां से लेता है और कहां सप्लाई करता है।

loksabha election banner

सीआइए स्टाफ के इंस्पेक्टर विक्रांत शर्मा को सूचना मिली थी कि अजनाला के फतेहवाल गांव निवासी हरजीत सिंह हेरोइन तस्करी के कारोबार में लिप्त है और वह हेरोइन की बड़ी खेप की सप्लाई देने के लिए शनिवार की रात खासा बिजली घर के पास से निकलने वाला है। इस पर इलाके में नाकाबंदी कर दी गई। बोलेरो में हरजीत सिंह को आते देख पुलिस दल ने घेर लिया और उसकी तलाशी के दौरान जाकेट में रखे दस पैकेट (एक किलो हेरोइन) बरामद की गई। पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया है उसका एक भाई सरबजीत सिंह उर्फ साबा फताहपुर जेल में पहले से बंद है। उक्त खेप उसने सरबजीत सिंह के इशारे पर बरामद की थी। जांच में सामने आया है कि आरोपित हरजीत सिंह ने एक किलो खेप को दस लिफाफों में डालकर अमृतसर और उसके आसपास बने स्कूल कॉलेजों के पास नशे का धंधा करने वाले तस्करों को सप्लाई करनी थी। शहर में रहने वाले तस्कर आएंगे पकड़ में

हरजीत सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कई तस्करों के नाम पता चले हैं। जो शहर में रहते हुए नशे का कारोबार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में अमृतसर देहाती पुलिस दर्जनभर तस्करों को गिरफ्तार कर सकती है। जांच अधिकारी ने बताया कि जेल में बंद सरबजीत सिंह उर्फ साबा को भी जल्द प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.