Move to Jagran APP

पूर्वी हलका में एआरओ दरबारा सिंह ने बांटे वोटर कार्ड

विधानसभा हलका पूर्व के चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी-कम-रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी दरबारा सिंह रंधावा ने नए वोटरों को वोटर कार्ड बांटे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 01:02 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 06:08 AM (IST)
पूर्वी हलका में एआरओ दरबारा  सिंह ने बांटे वोटर कार्ड
पूर्वी हलका में एआरओ दरबारा सिंह ने बांटे वोटर कार्ड

जागरण संवाददाता, अमृतसर : विधानसभा हलका पूर्व के चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी-कम-रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी दरबारा सिंह रंधावा ने शनिवार को 10वें वोटर दिवस के मौके पर नए वोटरों को वोटर कार्ड बांटे। इसके लिए शिवाला बाग भाइयां स्थित सरकारी कन्या सेकेंडरी स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

loksabha election banner

एआरओ रंधावा ने नए वोटरों से कहा कि वोट बनने के बाद उनकी देश के प्रति जिम्मेवारी बढ़ गई है। अब उन्हें देश के लोकतंत्र के लिए अपने वोट का इस्तेमाल करना है, जो उनका संविधानिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि वोट धर्म या जाति के आधार पर नहीं डालें और मतदान करते समय अपने विवेक का इस्तेमाल अवश्य करें और सही उम्मीदवार को ही चुनें। उन्होंने भाषण और पेंटिग मुकाबलों के विजेता बच्चों को सर्टीफिकेट तथा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्होंने युवा वोटरों को मतदान अवश्य करने की शपथ भी दिलाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.