एमएएससी इंडिया ने पलकप्रीत को महिला विग की प्रधान बनाया

मानव अधिकार संघर्ष समिति इंडिया की सेवाओं को देख सोसायटी के हो रहे लगातार विस्तार के अंतर्गत सोमवार को तरनतारन अधीन आते क्षेत्र में उपरोक्त समिति के आर्गेनाइजर सचिव पंजाब डा. पवलीन कौर के नेतृत्व में एक कार्यक्रम करवाया गया।

JagranPublish: Mon, 24 Jan 2022 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:33 PM (IST)
एमएएससी इंडिया ने पलकप्रीत को महिला विग की प्रधान बनाया

संवाद सहयोगी, अमृतसर : मानव अधिकार संघर्ष समिति इंडिया की सेवाओं को देख सोसायटी के हो रहे लगातार विस्तार के अंतर्गत सोमवार को तरनतारन अधीन आते क्षेत्र में उपरोक्त समिति के आर्गेनाइजर सचिव पंजाब डा. पवलीन कौर के नेतृत्व में एक कार्यक्रम करवाया गया। इसमें मानव अधिकार संघर्ष समिति इंडिया के राष्ट्रीय प्रधान डा. हरीश शर्मा ने मुख्य मेहमान के रूप में हाजिर हुए। जबकि मेडिकल सेल के राष्ट्रीय प्रधान डा. रमन गुप्ता, चेयरमैन डा. इंदरपाल सिंह पसरीचा, पंजाब प्रधान डा. सूरज शूर, संघर्ष समिति के पंजाब प्रधान राज कुमार खोसला और महासचिव राजेश अरोड़ा ने विशेष तौर पर शिरकत की।

डा. हरीश शर्मा और डा. रमन गुप्ता ने सोसायटी की तरफ से किए जा रहे कामों की जानकारी दी और कहा कि यह सोसायटी गरीब जरूरतमंद और पीड़ित लोगों की मदद के लिए काम करती है। उन्होंने बताया कि यह सोसायटी के कामों कारण आज पूरे भारत में लगातार लोग हमारी इस संस्था के साथ जुड़ रहे हैं। इस मौके उपरोक्त संघर्ष समिति के अधिकारियों की तरफ से डा. पवलीन कौर की देखरेख में डा. पलकप्रीत कौर की दो साल से सोसायटी को लगातार दीं जा रही सेवाओं को देखते हुए डा. पलकप्रीत कौर को नियुक्ति पत्र देकर जिला तरनतारन से प्रधान नियुक्त किया गया है। उपरांत डा. पलकप्रीत कौर ने सोसायटी सदस्यों को विश्वास दिलाया कि वह पहले की अपेक्षा मेहनत करके गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। इस मौके पर सुरेश खन्ना, तरसेम लाल, एडवोकेट सिद्धार्थ शर्मा, गुरप्रीत शर्मा, बलविदर सिंह, नवराज सिंह आदि उपस्थित थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept