Move to Jagran APP

बीआरटीएस लेन के अंदर तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, युवती गंभीर

अमृतसर रेलवे स्टेशन के पास श्री गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल के सामने बीआरटीएस लेन के अंदर तेज रफ्तार से जा रही एक कार ने मंगलवार की रात सामने से आ रही एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 12:59 AM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 12:59 AM (IST)
बीआरटीएस लेन के अंदर तेज रफ्तार कार
ने एक्टिवा को मारी टक्कर, युवती गंभीर
बीआरटीएस लेन के अंदर तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर, युवती गंभीर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

रेलवे स्टेशन के पास श्री गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल के सामने बीआरटीएस लेन के अंदर तेज रफ्तार से जा रही एक कार ने मंगलवार की रात सामने से आ रही एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक्टिवा चकनाचूर हो गई और उसपर सवार युवती को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार बीआरटीएस लेने की रे¨लग को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चली गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया। मौके पर मौजूद लोगों ने राहत अभियान चलाया और कार सवारों को किसी तरह से बाहर निकाला। एक्टिवा पर सवार युवती बुरी तरह से जख्मी हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक, कैटोंनमेंट थाने की तरफ से एक सफेद रंग की कार तेज गति से रेलवे स्टेशन की तरफ दौड़ रही थी। सड़क पर ट्रैफिक अधिक होने के कारण चालक ने कार को बीआरटीएस की लेन के अंदर डाल लिया और फिर श्री गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल के पास पहुंच कर कार की स्पीड सौ किलोमीटर प्रति घंटा बन चुकी थी। इस दौरान सामने से एक युवती अपनी एक्टिवा पर सवार होकर निकल रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की सामने से पड़ रहीं लाइटें और तेज रफ्तार को देखते हुए युवती का एक्टिवा पर से नियंत्रण हट गया। कार चालक भी युवती को समझ नहीं पाए और उनकी कार सीधे एक्टिवा से जा टकराई। एक्टिवा बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और युवती खून लथपथ लेन के अंदर गिरी। कार की रफ्तार तेज होने के कारण चालक से उसकी ब्रेक नहीं लगी और कार सीधे रे¨लग से जाकर टकरा गई। कार की जोरदार टक्कर से रे¨लग भी टूट गई और कार आधी बीआरटीएस लेन के बाहर छेहरटा की तरफ जाने वाली सड़क पर पहुंच गई।

एयर बैग खुलने से बची कार सवारों की जान

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना जोरदार था कि कार एक्टिवा और रे¨लग से टकराने के बाद भी रुक नहीं रही थी। कार का अगला हिस्सा टूटने और फिर रे¨लग में फंस जाने से कार रुक पाई। उधर, कार के एयर बैग खुलने से कार में सवार दोनों युवकों को किसी तरह की चोट नहीं पहुंची। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को कार किसी तरह से कार से बाहर निकाला। इसके बाद कार सवार किसी तरह से घटना स्थल से फरार हो गए। मामले की चल रही है जांच :एडीसीपी लखबीर ¨सह

एडीसीपी लखबीर ¨सह ने बताया कि लड़की के घायल होने की सूचना है। फिलहाल पता नहीं लग रहा है कि लड़की को किस अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कार चालक फरार हो चुके हैं। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.