Move to Jagran APP

20 फुट धंसी सड़क बनाने के लिए लेव¨लग का काम शुरू

अमृतसर मूसलाधार बारिश के चलते माल रोड की धंसी हुई सड़क को बनाने के लिए लेव¨लग का काम घटना के तीसरे दिन प्रशासन ने शुरू करवा दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 08:57 PM (IST)
20 फुट धंसी सड़क बनाने के लिए लेव¨लग का काम शुरू
20 फुट धंसी सड़क बनाने के लिए लेव¨लग का काम शुरू

जागरण संवाददाता, अमृतसर

prime article banner

मूसलाधार बारिश के चलते माल रोड की धंसी हुई सड़क को बनाने के लिए लेव¨लग का काम घटना के तीसरे दिन प्रशासन ने शुरू करवा दिया है। हालाकि सड़क बनाने में काफी दिन लग सकते हैं और इसका खामियाजा शहर वासियों को भुगतना पड़ेगा। पीडब्ल्यूडी और नगर निगम की तरफ से आज मंगलवार को गड्ढे की लेव¨लग शुरू कर दी गई थी। दोनों विभागों ने मिलकर वहां क्रेन लगा दी गई हैं। बताया जा रहा है कि लेव¨लग का काम पूरा होते ही वहां मिट्टी और अन्य कंक्रीट पदार्थ डालकर गड्ढा भरकर वहां सड़क का निर्माण पूरा कर दिया जाएगा।

बताया जा रहा कि माल रोड की धंसी हुई जमीन को भरने और सड़क बनाने में एक से डेढ़ महीने के भीतर का समय लग सकता है। खासकर अब बटाला रोड और शिवाला रोड की तरफ से आने वाले लोगों को माल रोड की बजाए मजीठा रोड से जामुन वाली रोड से होकर कचहरी चौक और फिर एयरपोर्ट रोड की तरफ जाना होगा।वहीं दूसरी तरफ बटाला रोड और आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को फोरएस चौक से हुसैनपुरा को जाने वाले पुल से पहले कंपनी बाग से होते हुए पुराने कर्म ¨सह की वार्ड अस्पताल के सामने से होते हुए क्रिस्टल चौक की तरफ से नावल्टी चौक जाना होगा।

दो दिन के भीतर खुलेगा रास्ता

एसीपी ट्रैफिक प्रभजोत ¨सह विर्क ने बताया कि माल रोड पर हादसा होने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर निगम के साथ बात की जा रही है। आने वाले दो दिनों में फोरएस चौक से हुसैनपुरा पुल की तरफ से पहले क्रिस्टल चौक की तरफ जाने वाले रास्ते को खुलवा दिया जाएगा। इससे लोगों को राहत मिलेगी। अब लोग क्रिस्टल चौक, मालविया रोड से नावल्टी चौक पहुंच सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.