Move to Jagran APP

शव को सड़क पर रख पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

वेरका गांव पंडोरी वड़ैच में पावरकॉम की लापरवाही से बिजली की ढीली तारों की चपेट में आकर मारे गए युवक हर¨वदर ¨सह के वारिसों व गांव वासियों ने युवक की लाश अड्डा पंडोरी में सड़क पर रख प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 12:09 AM (IST)
शव को सड़क पर रख पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
शव को सड़क पर रख पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, वेरका

loksabha election banner

गांव पंडोरी वड़ैच में पावरकॉम की लापरवाही से बिजली की ढीली तारों की चपेट में आकर मारे गए युवक हर¨वदर ¨सह के वारिसों व गांव वासियों ने युवक की लाश अड्डा पंडोरी में सड़क पर रख प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आवाजाही ठप करके आरोपित पावरकॉम मुलाजिमों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।

इस दौरान मन¨जदर ¨सह, जसबीर ¨सह, दिलबाग ¨सह व माता कश्मीर कौर ने बताया कि खेतों में लगे बिजली के खंभे गिरने के कारण बेहद नीचे हो चुकी तारों को ऊंचा करने के लिए बीती 31 जुलाई 2018 से पावर कॉम विभाग को शिकायत की गई मगर कर्मचारियों ने कोई ध्यान नहंी दिया जिस कारण बीते दिन माता-पिता के इकलौते 20 साल के पुत्र हर¨वदर ¨सह की की चपेट में आने से मौत हो गई। इस बाबत पुलिस को लिखित शिकायत देने के बावजूद आरोपित जेई व उसके दो साथियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी एसएस रंधावा ने प्रदर्शनकारियों को कार्रवाई का भरोसा देकर आवाजाही बहाल की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.