Move to Jagran APP

28 से 30 तक एक रुपये में देखें फिल्म वंडर वूमेन 1984

सिनेपोलिस इंडिया व नेक्सस माल ने नेक्सस माल पोर्टफोलियो में शामिल सिर्फ चार माल्ज में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों को एक बेहतरीन आफर देने के लिए सहभागिता की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 06:00 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 05:29 AM (IST)
28 से 30 तक एक रुपये में देखें फिल्म वंडर वूमेन 1984
28 से 30 तक एक रुपये में देखें फिल्म वंडर वूमेन 1984

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सिनेपोलिस इंडिया व नेक्सस माल ने नेक्सस माल पोर्टफोलियो में शामिल सिर्फ चार माल्ज में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों को एक बेहतरीन आफर देने के लिए सहभागिता की है। इस आफर के तहत माल्ज में दर्शकों को सिर्फ एक रुपये में नई रिलीज हुई फिल्म वंडर वूमेन 1984 की टिकट उपलब्ध होगी। नेक्सस माल्ज व सिनेपोलिस इंडिया ने इन तीन दिन के लिए वंडर वूमेन के सीक्वल को एक बेहद एक्सक्लूसिव टिकट दर पर दर्शकों को दिखाने के लिए हाथ मिलाया है। सिनेपोलिस इंडिया के सीईओ देवांग संपत ने बताया कि वर्ष 2020 पूरी फिल्म उद्योग और विशेष रूप से एग्जीबिशन इंडस्ट्री के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। इसके कारण कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया था। कोरोना महामारी की मार से अभी तक फिल्म जगत उभर नहीं पाया है। इसके चलते यह आकर्षक आफर दिया जा रहा है ताकि फिर से कारोबार पटरी पर लौट सके। उन्होंने कहा कि अब हम आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं और नेक्सस माल के साथ यह सहभागिता इस दिशा में कुछ नया करने का एक शानदार अवसर है।

loksabha election banner

इस पहली सहभागिता के बारे में बात करते हुए निशंक जोशी चीफ मार्केटिग आफिसर नेक्सस माल ने कहा कि हमें सिनेपोलिस इंडिया के साथ साझेदारी करने में खुशी हुई है। एक मूवमेंट शुरू करने के लिए इंडस्ट्री में इस तरह की एक पहली पहल है। हमारे माल्स के आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोग इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएंगे और नौ महीनों में पहली बड़ी रिलीज को सफल बनाने के लिए माल्स और सिनेपोलिस में आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.