Move to Jagran APP

थाने के सामने शव रखकर परिवार ने किया प्रदर्शन

अमृतसर लोहड़ी वाले दिन रास्ता मांगने पर हुई तकरार के बाद कुछ लोगों की ओर से एक बाइक सवार को पीट-पीट कर मारने के मामले में उसके परिजनों ने बी डिवीजन थाना के सामने शव रख कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 12:48 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 12:48 AM (IST)
थाने के सामने शव रखकर परिवार ने किया प्रदर्शन
थाने के सामने शव रखकर परिवार ने किया प्रदर्शन

रास्ता मांगने पर हुई तकरार में युवक की हत्या करने का मामला,

loksabha election banner

प्रदर्शकारियों ने की आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग, एसीपी के आश्वासन के बाद हटाना धरना

फोटो-60,61,62

जागरण संवाददाता, अमृतसर

लोहड़ी वाले दिन रास्ता मांगने पर हुई तकरार के बाद कुछ लोगों की ओर से एक बाइक सवार को पीट-पीट कर मारने के मामले में उसके परिजनों ने बी डिवीजन थाना के सामने शव रख कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने युवक की हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। फिलहाल पुलिस ने इसमें ¨रकू और गोल्डी सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के बाद युवक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को हवाले कर दिया।

शहीद ऊधम ¨सह में तेज नगर गली नंबर 6 निवासी मनजीत ¨सह ने बताया कि कंवलजीत ¨सह की शादी कुछ माह पहले ही हुई थी और यह उसकी

दूसरी लोहड़ी थी। उसने बताया कि आरोपितों ने उसके लड़के को इस लिए पीट-पीट कर मार डाला क्योंकि उसने उनसे (आरोपित) मोटर

साइकिल निकालने के लिए रास्ता मांगा था। उसने बताया कि आरोपित रास्ते में कार खड़ी करके लोहड़ी जला कर बैठे हुए थे और नशे में धुत्त थे।

मनजीत ¨सह ने बताया कि आरोपितों ने उसके लड़के पर तेजधार हथियारों के साथ कई वार किए और एक वार उसके लड़के के दिल में लगा। जिसके चलते उसके लड़के की मौत हो गई। उसने बताया कि पुलिस ने इसमें ¨रकू और गोल्डी और 3 अज्ञात लोगों पर आईसीपी की धारा 302,

506 और 34 में केस दर्ज किया मगर अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया।

मृतक की पत्नी ने ससुर व अन्य सहित किया प्रदर्शन

मृतक कंवलजीत का आज पोस्टमार्टम किए जाने के बाद शव को बी डिवीजन थाना के बाहर रख कर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर मृतक के पिता मनजीत ¨सह, मृतक की नवविवाहिता की पत्नी ने अन्य रिश्तेदारों के साथ पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इस धरने में कांग्रेसी सचिव बल¨वदर ¨सह बिल्ला, अकाली नेता इंद्रजीत ¨सह पंडोरी, हरभजन ¨सह शींह और हलका विधायक की तरफ से उनके पीए परमजीत ¨सह ने भी मृतक के परिवारिक सदस्यों के साथ हमलावरों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे एसपी प्यारा ¨सह के आरोपितों के जल्द पुलिस हिरासत में होने के वादे के बाद धरना उठाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.