Move to Jagran APP

बिट्टू औलख केस में बयान दर्ज कराने के बाद मिल रही धमकियां: बोनी अमरपाल

अजनाला ड्रग स्कैंडल मामले से संबंधित बिट्टू औलख मामले में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ हलफिया बयान देने तथा 13 नवंबर को मोहाली की सीबाआइ अदालत में बयान दर्ज करवाने उपरांत मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 11:50 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:50 PM (IST)
बिट्टू औलख केस में बयान दर्ज कराने  के बाद मिल रही धमकियां: बोनी अमरपाल
बिट्टू औलख केस में बयान दर्ज कराने के बाद मिल रही धमकियां: बोनी अमरपाल

संवाद सहयोगी, अजनाला

loksabha election banner

ड्रग स्कैंडल मामले से संबंधित बिट्टू औलख मामले में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ हलफिया बयान देने तथा 13 नवंबर को मोहाली की सीबाआइ अदालत में बयान दर्ज करवाने उपरांत मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह शब्द पूर्व विधायक बोनी अमरपाल ¨सह ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उनसे कहा है 16 नवंबर को सीबीआइ की कोर्ट में होने वाली क्रॉस गवाही में वह ना जाए क्योंकि रास्ते में कुछ भी हो सकता है। जिस कारण वह सीबीआइ कोर्ट मोहाली में नहीं गए। इस संबंध में उन्होने अपने वकील के जरिए कोर्ट को भी यह जानकारी मुहैया करवा दी है। बोनी अमरपाल ने कहा कि अगर उनका या फिर उनके किसी पारिवारिक सदस्य का किसी भी प्रकार का जान-माल नुकसान हुआ तो इसके लिए सीधे बिक्रम मजीठिया ही जिम्मेदार होंगे। वह अपने स्टैंड पर पूरी तरह से खड़े हैं। जान से मारने की धमकियां दिलवा कर सच्चाई को अधिक देर तक छिपाया नही जा सकता है, जो मिशन वह लेकर चले हैं उसको हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होने यह भी कहा कि सच्चाई का साथ देने वाले अकाली दल के लोग उनके साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.