Move to Jagran APP

अमनदीप क्रिकेट क्लब ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट जीता

अमनदीप क्रिकेट ग्राउंड में हरभजन सिंह इंस्टीट्यूट आफ क्रिकेट द्वारा आयोजित स्वर्गीय श्री सरदेव सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट- 2021 मैच के दौरान इलेवन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 07:08 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 07:08 PM (IST)
अमनदीप क्रिकेट क्लब ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट जीता
अमनदीप क्रिकेट क्लब ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट जीता

अमृतसर (वि.) : अमनदीप क्रिकेट ग्राउंड में हरभजन सिंह इंस्टीट्यूट आफ क्रिकेट द्वारा आयोजित स्वर्गीय श्री सरदेव सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट- 2021 मैच के दौरान इलेवन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 20 ओवर में 101 रन बनाए। एसीसी ने लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए 6 विकेट से मैच जीत लिया। एसीसी के दीपांशु चड्ढा को 3 विकेट लेने पर मैन आफ द मैच घोषित किया गया। एसीसी ने विजयी ट्राफी जीती। प्रख्यात क्रिकेट नायक हरभजन सिंह की उपस्थिति से फाइनल की भव्यता का समर्थन किया गया। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए विजेता टीम को बधाई दी और टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीमों के प्रयासों की भी सराहना की। इस अवसर पर अमनदीप ग्रुप ऑफ हास्पिटल्स के चीफ आर्थोपेडिक और ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जन डा. अवतार ने हरभजन सिंह को उनके दिवंगत पिता की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने के लिए बधाई दी। अमनदीप हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड (एएचपीएल) के निदेशक डा.अमनदीप कौर और डा. शाहबाज सिंह ने भी टूर्नामेंट के दौरान शानदार प्रदर्शन के लिए टीमों को बधाई दी। विजेता टीम को एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार और उपविजेता टीम को 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK