Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू में घूम रहे तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

दुग्र्याणा पुलिस चौकी ने नाइट क‌र्फ्यू में घूम रहे बाइक सवार संजीव कुमार निवासी कटरा दूल्लो हीरो के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 06:43 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 01:48 AM (IST)
क‌र्फ्यू में घूम रहे तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज
क‌र्फ्यू में घूम रहे तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अमृतसर: दुग्र्याणा पुलिस चौकी ने नाइट क‌र्फ्यू में घूम रहे बाइक सवार संजीव कुमार निवासी कटरा दूल्लो हीरो के खिलाफ केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर राज मोहिदर ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह इस्लामाबाद पुलिस द्वारा रमेश कुमार निवासी किशन कोट इस्लामाबाद अमृतसर और गोल्डन एवेन्यू पुलिस ने राजन निवासी गली गुरुद्वारा साहिब वाली भारत नगर अमृतसर को क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में नामजद किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें जमानत पर छोड़ दिया। बाइक सवार लुटेरे महिला का मोबाइल झपट कर फरार

loksabha election banner

थाना छेहरटा के अधीन आते इलाका खंडवाला में बाइक सवार लुटेरे महिला का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सविदर सिंह ने बताया कि वह बेटी कोमलप्रीत कौर के साथ पैदल शेर शाह सूरी रोड की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों में से एक ने उसकी बेटी के हाथ से मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

थाना छेहरटा की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपित से चोरी का मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। उसकी पहचान सावन निवासी रौड़ावाला कलां पुलिस थाना घरिडा अमृतसर देहाती के तौर पर हुई है। एएसआइ गुरबाज सिंह ने बताया कि पुलिस ने इंडिया गेट (छेहरटा) पर नाकाबंदी के दौरान बिना नंबरी मोटरसाइकिल सवार युवक को शक के आधार पर रोका गया। उससे मोटर साइकिल के कागजात मांगे गए, लेकिन वह नहीं दिखा सका। उससे बारीकी से पूछताछ की जा रही है ताकि और वारदातों का खुलासा किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.