Move to Jagran APP

अमृतसर पहुंचे सनी देओल, कल गुरदासपुर में रंग जमाएंगे यमला-पगला-दीवाना

पंजाब में लोकसभा चुनाव में फिल्‍मी तड़का दिखेगा। गुरदासपुर में सोमवार काे यमला पगला व दीवाना यानि सनी देओल के संग धर्मेंद्र और बॉबी देओल जलवा बिखेरेंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 09:42 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 05:41 PM (IST)
अमृतसर पहुंचे सनी देओल, कल गुरदासपुर में रंग जमाएंगे यमला-पगला-दीवाना
अमृतसर पहुंचे सनी देओल, कल गुरदासपुर में रंग जमाएंगे यमला-पगला-दीवाना

जेएनएन, अमृतसर/गुरदासपुरपंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार फिल्मस्टार सनी देओल अमृतसर पहुंच गए हैं। इससे पूर्व वह पीएम नरेंद्र मोदी से मिले। मोदी ने ट्वीट जारी कर सनी की जमकर तारीफ की। वह सोमवार को नामांकन पत्र भरेंगे। सनी देओल श्री दरबार साहिब में माथा टेकेंगे और इसके बाद श्री दुर्ग्याणा तीर्थ में भी जाएंगे। इसके बाद वह अमृतसर से रोड शो करते हुए सोमवार सुबह गुरदासपुर पहुंचेंगे। गुरदासपुर में उनके नामांकन के दौरान सनी के पिता व सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र व भाई बॉबी देओल भी मौजूद रहेंगे।

loksabha election banner

गुरदासपुर सीट से नामांकन दाखिल करने के लिए अमृतसर रवाना होने से पूर्व सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है। मोदी ने सनी की जमकर तारीफ करते हुए उनकी जीत की कामना की है। उन्होंने लिखा है, मुझे सनी देओल के बारे में सबसे अच्छा उनकी इन्सानियत और बेहतर भारत के प्रति उनके गहरे जज्बे से होती है। उनसे आज मिलकर बहुत खुश हूं। हम उनकी गुरदासपुर से जीत की कामना करते हैं। हम दोनों इस बात पर सहमत हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा। बता दें, यह डॉयलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा सन्नी देओल ने गदर फिल्म में कहा था।

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद सनी देओल ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि आज प्रधानमंत्री जी से मिलकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है। हुण चक्क दांगे फट्टे।

अमृतसर पहुंचने पर सनी देओल ने कहा कि राजनीति उनके लिए एक नया अनुभव होगा। उनके पिता धर्मेंद्र राजनीति में रहे, लेकिन मेरे  लिए राजनीति नई है। पार्टी हाईकमान के कहने पर वह गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। जनता के सुख दुख के साथी बनेंगे। गुरदासपुर के विकास के लिए जो संभव हो सकेगा वह करेंगे।

सनी ने कहा कि गुरदासपुर के लोग उन्हें जीत दिलवाएंगे। जिस उम्मीद से लोग उन्हें वोट देंगे वह उन पर खरा भी उतरेंगे। सनी ने बताया कि पापा धमेंद्र भी उनके प्रचार के लिए आएंगे और उनका छोटा भाई बाबी देयोल सोमवार को सीधे गुरदासपुर पहुंचेगा।

बॉलीवुड के यमला-पगला-दीवाना यान‍ि सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बाॅबी देओल गुरदासपुर में जलवा बिखरेंगे। तीनों को देखने के लिए अभी से लोगों में जुनून नजर आ रहा है। सनी देओल अमृतसर से राेड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंंचेंगे।

गुरदासपुर में पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के संग सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे सनी देओल

गुरदासपुर लोकसभा हलका का चुनाव अखाड़ा बिल्कुल तैयार हो चुका है। शुक्रवार को कांग्रेस उम्‍मीदवार सुनील जाखड़ के नामांकन दाखिल किया था आैर अब सोमवार को सनी देओल नामांकन के लिए पहुंच रहे हैं। इस दौरान यहां अमृतसर से लेकर गुरदासपुर तक रोड शो किया जाएगा, वहीं तिब्बड़ी रोड गुरदासपुर में स्थित इंप्रूमेंट ट्रस्ट की स्कीम नंबर-7 में  रैली का भी आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियां चल रही हैं। इस रैली की खास बात सनी के साथ-साथ सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र और बॉबी देओल होंगे। गुरदासपुर के लोगों में तीनों की एक झलक पाने को लेकर अभी से उत्‍सुकता है।

भाजपा के लोकसभा प्रभारी कमल शर्मा ने बताया कि सनी देओल के नामांकन के दिन स्कीम नंबर -7 में रैली की जाएगी। रैली सुबह 10 बजे होगा। रैली के दौरान ही सनी देओल अपना नामांकन पत्र भी करेंगे। नामांकन के साथ ही वह अपनी चुनाव मुहिम का आगाज भी करेंगे। कमल शर्मा ने बताया कि सनी देओल के साथ धर्मेंद्र व बॉबी देओल के अलावा केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह व डाॅ. जितेंद्र सिंह भी होंगे।

सनी के नामांकन दाखिल करने के समय भाजपा के प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक, अकाली दल के प्रदेश प्रधान सुखबीर सिंह बादल, भाजपा के पंजाब लोकसभा चुनाव प्रभारी व हरियाणा के वित्‍तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु और हाल में ही शिअद में शामिल हुए जगमीत सिंह बराड़ भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि सनी देओल के साथ कुछ अन्य फिल्म स्टार भी पहुंच सकते हैं।

'कविता खन्‍ना व सलारिया पार्टी के साथ'
कमल शर्मा ने कहा कि स्‍व. विनोद खन्‍ना की पत्‍नी कविता खन्ना और स्वर्ण सलारिया पूरी तरह भाजपा के साथ हैं। दोनों पूरे जोर-शोर से भाजपा उम्‍मीदवार सनी देओल का पूरा समर्थन करेंगे। इसकी पुष्टि कविता खन्ना ने खुद कर दी है। स्वर्ण सलारिया ने भी चुनाव नहीं लड़ने और भाजपा का समर्थन करने की बात कह दी है। इससे विरोधियों का एक बड़ा मुद्दा समाप्‍त हो गया है।

युवा वर्ग में भारी उत्साह
गुरदासपुर लोकसभा हलके से सनी देअोल को प्रत्‍याशी बनाने की भाजपा की घोषणा के बाद से यहां युवाओं में इस फिल्‍म स्‍टार को देखने के लिए भारी उत्साह है। युवाओं की ओर से पिछले कई दिनों से सनी देओल की हिट फिल्मों के डायलॉग सोशल मीडिया पर डालकर वायरल किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.