Move to Jagran APP

पीएम मोदी के बंगाल दौरे से पहले विजयवर्गीय ने भरी हुंकार, बोले-इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी

दावा-कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में सात मार्च को होनी है पीएम की मेगा रैली। भाजपा महासचिव ने कहा- सात मार्च को ममता बनर्जी की विदाई पर भी मुहर लग जाएगी। बंगाल में भाजपा की लहर चल रही है। विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल सरकार का जाना तय है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 07:35 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 07:35 PM (IST)
पीएम मोदी के बंगाल दौरे से पहले विजयवर्गीय ने भरी हुंकार, बोले-इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी
बंगाल में मशहूर है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल। कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन चला रहे

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद भाजपा के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात मार्च को अपने प्रचार अभियान का श्रीगणेश करने वाले हैं। कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में सात मार्च यानी अगले रविवार को पीएम की मेगा रैली होनी है। वहीं, भाजपा नेता इस रैली को सुपरहिट बनाने में अभी से पूरी ताकत से जुटे हैं। इस बीच बंगाल में चुनाव की कमान संभाल रहे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के साथ इस रैली की तैयारियों का जायजा लेने मंगलवार को बिग्रेड मैदान पहुंचे। 

loksabha election banner

विस चुनाव के बाद तृणमूल सरकार का जाना तय 

इस दौरान विजयवर्गीय ने हुंकार भरते हुए कहा कि यह इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी। साथ ही उन्होंने राज्य की सत्ता से ममता बनर्जी की विदाई भी तय बता दी। उन्होंने कहा कि सात मार्च को ममता बनर्जी की विदाई पर मुहर लग जाएगी। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि बंगाल में भाजपा की लहर चल रही है। विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल सरकार का जाना तय है। 

रैली की सफलता के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही 

बता दें कि ब्रिगेड ग्राउंड में ही बीते दिनों कांग्रेस और वाममोर्चा की विशाल रैली का आयोजन हुआ था। इधर, पीएम की रैली के लिए प्रदेश भाजपा ने करीब 10 लाख लोगों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन चला रहे हैं। बता दें कि बंगाल में मशहूर है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल। इसको देखते हुए भाजपा रैली को सफल बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.