UP Election 2022: विधानसभा चुनाव में बेहतर रणनीति के साथ स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारेगी बसपा

UP Election 2022 उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा हो या फिर नामांकन बसपा अभी तक हर प्रक्रिया में नंबर वन है। चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पार्टी प्रत्याशी अब फार्म में आ गए हैं। प्रत्याशियों की ओर से जबरदस्त जनसंपर्क किया जा रहा है।

Prabhapunj MishraPublish: Sat, 12 Feb 2022 11:14 AM (IST)Updated: Sat, 12 Feb 2022 11:14 AM (IST)
UP Election 2022: विधानसभा चुनाव में बेहतर रणनीति के साथ स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारेगी बसपा

लखनऊ [पुलक त्रिपाठी] । उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) खुलकर बैटिंग कर रही है। प्रत्याशियों की घोषणा हो या फिर नामांकन, बसपा अभी तक हर प्रक्रिया में नंबर वन है। चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पार्टी प्रत्याशी अब फार्म में आ गए हैं। प्रत्याशियों की ओर से जबरदस्त जनसंपर्क किया जा रहा है।

बसपा के स्‍टार प्रचारकों की सूची तैयार: विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने और मतदाताओं को रिझाने के लिए बसपा ने बेहतर रणनीति अपनानी शुरू कर दी है। अधिक से अधिक मतदाताओं को पार्टी के समर्थन में बसपा ने ट्रंप कार्ड की तैयारी कर रखी है। इसके तहत पार्टी के स्टार प्रचारक अब चुनावी मैदान में उतरेंगे और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के सुशासन की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। बसपा की ओर से स्टार प्रचारकों की सूची तैयार है। जल्द ही यह स्टार प्रचारक इंटरनेट मीडिया समेत अन्य अधिकृत प्लेटफार्म पर दिखाई देंगे।

एक्टिव मोड में हैं वालिंटियर : बसपा का शीर्ष नेतृत्व भले ही अन्य पार्टियों की तुलना में बहुत लाइमलाइट में न हो, मगर पार्टी की सभी मोर्चे पर तैयारियां अंदर खाने में जारी है। नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही पार्टी ने इंटरनेट मीडिया से जुड़े अपने सभी वालंटियर सक्रिय कर दिए हैं। इसके साथ ही हर स्तर पर जनाधार बटोरने के भरसक प्रयास जारी हैं।

ये हैं पार्टी के स्टार प्रचारक : पार्टी पदाधिकारी पंकज सक्सेना ने बताया कि स्टार प्रचारकों की सूची में राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के बाद आनंद कुमार और फिर राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्र का नाम सबसे ऊपर है। ऐसे में स्टार प्रचारक जल्द ही प्रत्याशियों के लिए वचरुअल माध्यमों पर सक्रिय दिखाई देंगे। इसके बाद मुनकाद अली, शमशुद्दीन राइन, सतपाल पिपला, गोरेलाल जाटव, राजकुमार गौतम, सूरज सिंह जाटव, आशीर्वाद आर्या, नकुल दुबे, प्रदीप जाटव, प्रताप सिंह बघेल, दिनेश कुमार गाजीपुर, कमल सिंह राज, करतार सिंह नागर, चांद सिंह कश्यप भी शामिल हैं।

Edited By Prabhapunj Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept