कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई सड़क पर आई, इसलिए पूरे देश में हो रही लुप्त-सुरेश भारद्वाज

श्री ज्वालामुखी मंदिर में शनिवार को हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास एवं सामाजिक न्याय मंत्री सुरेश भारद्वाज ने विधिपूर्वक मां ज्वालामुखी जी की पूजा अर्चना की और मां ज्वालामुखी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर और पुजारी उपस्थित थे।

Manoj KumarPublish: Sat, 12 Feb 2022 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 14 Feb 2022 08:25 AM (IST)
कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई सड़क पर आई, इसलिए पूरे देश में हो रही लुप्त-सुरेश भारद्वाज

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। श्री ज्वालामुखी मंदिर में शनिवार को हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास एवं सामाजिक न्याय मंत्री सुरेश भारद्वाज ने विधिपूर्वक मां ज्वालामुखी जी की पूजा अर्चना की और मां ज्वालामुखी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर, नगर परिषद ज्वालामुखी के कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा, नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष शिव गोस्वामी, नगर पार्षद विमल शर्मा, बबली शर्मा, मनु शर्मा, मीरा देवी, रिपाली चौधरी, भाजपा नेता रामस्वरूप शास्त्री कुलदीप शर्मा, बिमल चौधरी, भाजपा कार्यकर्ता अधिकारी कर्मचारी और पुजारी उपस्थित थे। मंदिर न्यास ज्वालामुखी की तरफ से उन्हें माता की तस्वीर और सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया गया।इस दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी की लड़ाई अब वर्चस्व की लड़ाई है और सड़कों पर आ गई है। धर्मशाला प्रकरण जिसका प्रमाण है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में समाप्त हो रही है, इसे केवल मात्र मां बेटा और बेटी ही चला रहे हैं। यह पार्टी एक ही परिवार तक सीमित रह गई है, जिसकी न कोई नीति है और न ही कोई नियत है। हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी का यही हाल है। आने वाले समय में कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भी समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार ने जो गरीब दलित पिछड़े असहाय मजदूर समाज के निम्न वर्ग के लिए योजनाएं शुरू की है। उसका पूरा देश लाभ उठा रहा है। उन्होंने कहा कि वह नगर परिषद ज्वालामुखी के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक का आयोजन करने आए हैं। ताकि क्षेत्र के विकास को गति प्रदान की जा सके यहां पर लंबित पड़े कुछ कार्यों को शुरू करवाया जा सके इसके अलावा यहां पर रिक्त चल रहे पदों की रिपोर्ट ली जा सके और निकट भविष्य में करवाए जाने वाले कार्यो की रूपरेखा तैयार हो सके साथ ही मां ज्वाला जी का आशीर्वाद भी प्राप्त किया ताकि मां के आशीर्वाद से नई उमंग और उत्साह का सृजन हो उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा सत्ता में रिपीट करेगी और एक इतिहास बनाएगी क्योंकि कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में आपस में ही लड़ाई झगड़ा कर रही है जबकि भाजपा एकजुट होकर आगे बढ़ रही है।

Edited By Manoj Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept