Move to Jagran APP

बेटी की शादी के लिए परेशान अम्मा के लिए आगे आईं स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर खुद बताई पूरी कहानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि 7 जून को सिकरौल काशी में एक कार्यक्रम के दौरान एक अम्मा ने पास आकर अपनी बेटी की शादी के लिए वर्षों से अटके पड़े अपने पति के पेंशन फंड को डाकघर से जारी कराने का अनुरोध किया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 01:53 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 01:53 PM (IST)
बेटी की शादी के लिए परेशान अम्मा के लिए आगे आईं स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर खुद बताई पूरी कहानी
काशी में एक कार्यक्रम के दौरान अम्मा के साथ स्मृति ईरानी (फोटो सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने बेवाक बोल के लिए जानी जाती हैं, हालांकि जन सेवा का भाव उनमें किस कदर समाया हुआ है इसका अंदाजा उनके हालिया एक्शन से लगाया जा सकता है। दरअसल गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर, अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया, जिसके बाद मामला मीडिया की नजर में आया।

loksabha election banner

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ऑफिशियल कू हैंडल से एक के बाद एक पोस्ट कर करते हुए लिखा कि 7 जून को सिकरौल, काशी में एक कार्यक्रम के दौरान एक अम्मा ने पास आकर अपनी बेटी की शादी के लिए, वर्षों से अटके पड़े अपने पति के पेंशन फंड को डाकघर से जारी कराने का अनुरोध किया। स्थानीय कार्यकर्ताओं व मंत्री देवुसिंह चौहान की मदद से अम्मा को उसी दिन डाकघर से उनकी पूंजी मिल गई है।

Koo App

7 जून को सिकरौल, काशी में एक कार्यक्रम के दौरान एक अम्मा ने पास आकर अपनी बेटी की शादी के लिए, वर्षों से अटके पड़े अपने पति के पेंशन फण्ड को डाकघर से जारी कराने का अनुरोध किया। स्थानीय कार्यकर्ताओं व मंत्री @devusinh जी की मदद से अम्मा को उसी दिन डाकघर से उनकी पूँजी मिल गई है। 1/2

View attached media content - Smriti Irani (@smritiirani) 16 June 2022

उन्होंने आगे लिखा कि आज मुझे इस बात की खुशी है कि अम्मा को सही समय पर पैसे मिलने के कारण वे अपनी बेटी का विवाह बड़े ही उत्साह और हर्ष के साथ कर पाई। पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों की सहायता में भूमिका निभाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा होते देखना हमारे लिए सौभाग्य का विषय है।

Koo App

आज मुझे इस बात की खुशी है कि अम्मा को सही समय पर पैसे मिलने के कारण वे अपनी बेटी का विवाह बड़े ही उत्साह और हर्ष के साथ कर पाई। PM #NarendraModi जी के नेतृत्व में, लोगों की सहायता में भूमिका निभाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा होते देखना हमारे लिए सौभाग्य का विषय है। 2/2

View attached media content - Smriti Irani (@smritiirani) 16 June 2022

केंद्रीय मंत्री के इस पोस्ट के बाद मीडिया में यह जानकारी सामने आई और तेजी से वायरल हो गई। इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। साथ ही यूजर्स के कई शुभकामना संदेश भी ईरानी को मिल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.