Move to Jagran APP

बंगाल में शिवराज सिंह चौहान बोले, पापों से भर गई है दीदी की लंका

shivraj singh chauhan in bengal. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री रहते बंगाल का भला नहीं हो सकता है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 06:23 PM (IST)
बंगाल में शिवराज सिंह चौहान बोले, पापों से भर गई है दीदी की लंका
बंगाल में शिवराज सिंह चौहान बोले, पापों से भर गई है दीदी की लंका

खड़गपुर, जेएनएन। भाजपा नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री रहते बंगाल का भला नहीं हो सकता, क्योंकि भलाई के स्थान पर उनका ध्यान हमारी सभाओं में रोड़ा अटकाने पर ज्यादा है। ममता बनर्जी को घुसपैठियों से प्रेम और अपनों से तिरस्कार है।

loksabha election banner

बुधवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के मोहनपुर स्थित माहतबपुर युवा संघ मैदान में प्रस्तावित भाजपा की गणतंत्र बचाओ रैली के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश का मामा तो हूं ही, बंगाल का भी मामा हूं। भाइयों और बहनों मां काली आपका भला करें, लेकिन ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री रहते यह नहीं हो सकता, क्योंकि दीदी की लंका पापों से भर गई है। इस लंका को भाजपा ही जलाएगी और आपको कुशासन से मुक्ति दिलाएगी।

अपरान्ह लगभग 2.30 बजे सड़क मार्ग से सभास्थल पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रवैये की आलोचना करते हुए कहा कि मैं भी तीन बार मुख्यमंत्री रह चुका हूं, लेकिन दीदी का ध्यान जनता की भलाई के बजाय इस बात पर ज्यादा है कि कैसे वे भाजपा की सभाओं में अड़ंगेबाजी कर सकती हैं। पिछले पचास सालों में पाई-पाई जोड़ने वाली मां-बहनों का पैसा चिटफंड में डूब गया, लेकिन उन्हें पैसा खाने वालों की चिंता ज्यादा है। अपनों की नहीं बल्कि घुसपैठियों की चिंता अधिक है।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी से सीबीआइ पूछताछ करना चाही तो धरने पर बैठ गईं। हमें हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दी गई। इससे क्या फर्क पड़ता है। सड़क मार्ग से आ गए। इसकी भी अनुमति नहीं मिलती तो पैदल आ जाता। जनसमूह का आह्वान करते हुए चौहान ने कहा कि आप अकेले नहीं हैं। हम आपके साथ हैं। रात तुम्हारी तो सुबह हमारी है। राज्य में बदलाव हो कर रहेगा। सोनार बांग्ला बन कर रहेगा।

 

घोड़ी तो सज कर तैयार लेकिन दूल्हे का पता नहीं

विपक्षी एकता पर चुटकी लेते हुए चौहान ने कहा कि नर्मदा नदी में जब बाढ़ आती है तो इंसान से लेकर बंदर, सांप तक एक ही पेड़ पर शरण लेते हैं। विरोधियों की एकता भी ऐसी ही है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर के चलते है। इनकी घोड़ी तो सज कर तैयार है, लेकिन दूल्हे का पता नहीं। सेना तैयार है लेकिन सेनापति का पता नहीं। हमारे सेनापति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। वे किसानों की शान और युवाओं की आन हैं। वे दोबारा प्रधानमंत्री बन कर रहेंगे। मध्य प्रदेश की चर्चा करते हुए कहा कि हम 114 सीटें जीतें। गठबंधन कर 109 सीटें जीतने वाली कांग्रेस ने सरकार बनाई। प्रदेश में हमारी नैतिक जीत हुई है। सभा में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व नेत्री लॉकेट चटर्जी आदि उपस्थित थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.