शिवा महतो के अंतिम दर्शन को नावाडीह में उमड़ा जनसैलाब

डुमरी से तीन बार विधायक रहे शिवा महतो के अंतिम दर्शन को नावाडीह में जनसैलाब उमड़ पड़ा। भारी संख्या में उनके प्रशंसक और समर्थक जगह-डगह उनके शव को श्रद्धा सुमन अर्पित कर नारे लगाते रहे। नवाडीह बाजार और पार्टी कार्यालय में भी उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

Gautam OjhaPublish: Tue, 01 Mar 2022 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 01 Mar 2022 04:56 PM (IST)
शिवा महतो के अंतिम दर्शन को नावाडीह में उमड़ा जनसैलाब

संवाद सहयोगी, सुरही (बेरमो)। झारखंड आंदोलनकारी सह डुमरी के तीन बार विधायक रहे शिवा महतो के अंतिम दर्शन को मंगलवार को नावाडीह में जनसैलाब उमड़ पड़ा। उनका पार्थिव शरीर वाहन से दुग्दा स्थित घुटवाली से नावाडीह पहुंचते ही झारखंड का शेर अमर रहे का नारा गूंजा। हजारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। नावाडीह क्षेत्र में उनके प्रशंसक और समर्थक सहित विभिन्न राजनीतिक दल के लोग और ग्रामीण अंतिम दर्शन के लिए जगह-जगह खड़े रहे। सुरही में नावाडीह के निवर्तमान उपप्रमुख विश्वनाथ महतो के नेतृत्व में ग्रामीणों ने शिवा महतो का अंतिम दर्शन किया और श्रद्धांजलि दी। सुरही के बाद दांदुपहरी, ब्लाक मोड़, नावाडीह बाजार एवं झामुमो कार्यालय परिसर में भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर लोगों ने नमन किया।

Edited By Gautam Ojha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept