Move to Jagran APP

आदित्‍यनाथ पर टिप्‍पणी के लिए सिद्धू के सिर कलम की धमकी, गुरु ने अब किया ऐसा ट्वीट

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ टिप्‍पणी पर एक संगठन ने नवजाेत सिद्धू का सिर कलम करने के लिए एक करोड़ देने का एेलान किया है। सिद्धू ने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 07 Dec 2018 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 07 Dec 2018 01:41 PM (IST)
आदित्‍यनाथ पर टिप्‍पणी के लिए सिद्धू के सिर कलम की धमकी, गुरु ने अब किया ऐसा ट्वीट
आदित्‍यनाथ पर टिप्‍पणी के लिए सिद्धू के सिर कलम की धमकी, गुरु ने अब किया ऐसा ट्वीट

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब के फायर ब्रांड नेता और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम फिर सुर्खियाें में है। एक संगठन ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी देने को लेकर सिद्धू की हत्‍या की धमकी दी है। इस संठगन ने सिद्धू की टिप्‍पणी को अपमानजनक बताते हुए उनका सिर काटने के लिए एक करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा‍ की है। इस पर सिद्धू ने कहा है यह लोकतंत्र की आवाज समाप्‍त करने की साजिश है। यह लोकतंत्र नहीं गुंडातंत्र है। इस क्रम में सिद्धू ने गौरी लंकेश और कन्‍हैया कुमार के मामलों का भी उल्‍लेख किया।

loksabha election banner

बता दें कि राजस्‍थान में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान एक सभा में उन्‍हाेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर हमला करते हुए कुछ अापत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी। उन्‍होंने योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ सिद्धू की इस टिप्‍पणी से हंगामा मच गया।

इस पर नवजोत सिंह सिद्धू पर कई संगठनों ने हमला किया। हिंदू युवा वा‍हिनी नामक संगठन ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। हिंदू युवा वा‍हिनी ने सिद्धू की टिप्‍पणी को बेहद आपत्तिजनक करार दिया। संगठन ने इसके लिए सिद्धू का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया।

इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई। सिद्धू ने ट्वीट में लिखा है ' यह साफ करता है कि इस तरह की धमकियों से मोदी एंड कंपनी किस तरह लोकतंत्र की भावना की हत्‍या कर रही है। लोगों को भयभीत करने के लिए जेल में डाला जा रहा है या गौरी लंकेश की तरह लोगों की आवाज को बंद किया जा रहा है। इसी तरह से कन्हैयाकुमार जैसे लोगों को सवालों को दबाया जा रहा है। यह लोकतंत्र नहीं बल्कि गुंडातंत्र है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.