Move to Jagran APP

मायावती का ट्वीट-आतंकी मारे गए अच्छी बात, पीएम मोदी की लंबी चुप्पी रहस्यमय

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गए हैं जबकि क्रेडिट लेने के लिए हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी चुप्पी साधे हैं क्यों।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 11:08 AM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 11:12 AM (IST)
मायावती का ट्वीट-आतंकी मारे गए अच्छी बात, पीएम मोदी की लंबी चुप्पी रहस्यमय
मायावती का ट्वीट-आतंकी मारे गए अच्छी बात, पीएम मोदी की लंबी चुप्पी रहस्यमय

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के गठबंधन करने के बाद तीन राज्यों में लोकसभा चुनाव में उतरने जा रही बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का भारतीय जनता पार्टी व पीए नरेंद्र मोदी पर हमला जारी है। आज मायावती ने ट्वीट कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 250 आतंकियों के बारे जाने पर पीएम मोदी को चुप्पी का रहस्य पूछा है।

loksabha election banner

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गए हैं जबकि क्रेडिट लेने के लिए हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी चुप्पी साधे हैं क्यों। आतंकी मौत के घाट उतारे गए अच्छी बात, लेकिन पीएम मोदी की लंबी चुप्पी का रहस्य क्या है।

अब पीएम की जुमलेबाजी क्या होगी

मायावती ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिन्तित है, फिर भी जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इसपर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी।

मायावती का जब से ट्विटर अकाउंट बना है, तब से वह लगातार इसपर एक्टिव हैं। उनके निशाने पर भाजपा के साथ कांग्रेस भी रहती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.