Move to Jagran APP

कंगना की मां बोलीं, हम अब पूरी तरह से भाजपा के समर्थक हो गए

Kangana Family Support BJP सरकार की ओर से कंगना को वाई प्लस ‌सिक्योरिटी देने और जयराम सरकार द्वारा भी सुरक्षा देने के बाद हम भाजपा के हो गए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 04:52 PM (IST)
कंगना की मां बोलीं, हम अब पूरी तरह से भाजपा के समर्थक हो गए
कंगना की मां बोलीं, हम अब पूरी तरह से भाजपा के समर्थक हो गए

बलद्वाड़ा, जेएनएन। सरकार की ओर से कंगना को वाई प्लस ‌सिक्योरिटी देने और जयराम सरकार द्वारा भी सुरक्षा देने के बाद हम भाजपा के हो गए हैं। यह बात कंगना की मां आशा रनोट ने कही। भाजपा नेता और कार्यकर्ता हिमाचल के जिला मंडी में भांबला स्थित कंगना के पैतृक घर पर पहुंचे थे। इस दौरान कंगना की मां से मिले और उन्हें एहसास दिलाया कि पूरा देश कंगना के साथ है और उन्हें जरा भी घबराने की जरूरत नहीं है। कंगना हिमाचल प्रदेश की निडर बेटी है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

loksabha election banner

इस पर कंगना की मां आशा रनोट ने मोदी सरकार और जयराम सरकार का तहे दिल से आभार जताते हुए कहा हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, मगर अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है। इसलिए अब हम पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं।

कंगना के परदादा सरजू सिंह गोपालपुर हलके के विधायक रह चुके हैं। परिवार कांग्रेस विचारधारा का समर्थक रहा है। कंगना काफी समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती आ रही हैं। देर सवेर कंगना भाजपा में नजर आएंगी। मां आशा रनोट ने यह भी इशारा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के मुंबई स्थित आॅफ‍िस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद वीरवार को प्रदेशभर में महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हुए। शाम को भाजपा के कुछ पदाधिकारी कंगना के माता-पिता से मिलने पहुंचे थे। शिमला और मंडी में भाजपा कार्यकर्ता और अन्‍य संगठनों से जुड़े लोगों ने कंगना के समर्थन में जोरदार प्रदर्शन किया।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल ने वीरवार को कंगना के समर्थन में बयान जारी किए। वरिष्‍ठ नेताओं ने महाराष्‍ट्र सरकार के इशारे पर कंगना के दफ्तर पर कार्रवाई का आरोप लगाया। शांता कुमार ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल को पत्र भेजकर उन्‍हें सुरक्षा देने की मांग की। साथ ही बीएमसी की ओर से की गई कार्रवाई पर भी संज्ञान लेने की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर बोले, देवभूमि की बेटी का अपमान सहन नहीं करेंगे, धूमल व कांग्रेस नेता भी समर्थन में

यह भी पढ़ें: कंगना के संवैधानिक अधिकारों को कुचलने पर शांता कुमार ने जताई आपत्ति, राज्‍यपाल को भेजा पत्र

यह भी पढ़ें: कंगना का ऑफ‍िस तोड़ने पर हिमाचल में जोरदार प्रदर्शन, भाजपा सहित कई संगठन उतरे सड़क पर, तस्‍वीरें देखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.