Move to Jagran APP

बागी विधायक गौतम को JJP ने थमाया नोटिस, Deputy CM Dushyant Chautala का उड़ाया था मजाक

JJP के विधायक रामकुमार गौतम को Dushyant Chautala का मजाक उड़ाना महंगा पड़ गया है। पार्टी हाईकमान उन्हें कारण बताओ नोटिस थमाया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 07:47 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 08:49 AM (IST)
बागी विधायक गौतम को JJP ने थमाया नोटिस, Deputy CM Dushyant Chautala का उड़ाया था मजाक
बागी विधायक गौतम को JJP ने थमाया नोटिस, Deputy CM Dushyant Chautala का उड़ाया था मजाक

जेएनएन, चंडीगढ़। कई दिन से बगावत के सुर अलाप रहे जननायक जनता पार्टी (JJP) के विधायक रामकुमार गौतम को विधानसभा में पार्टी नेता एवं उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) का मजाक उड़ाना महंगा पड़ गया है। गौतम के वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए पार्टी हाईकमान ने कारण बताओ नोटिस थमाया है। दो सप्ताह के भीतर उन्हें स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

हालांकि रामकुमार गौतम पहले से ही पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान गौतम ने भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हराया था। मंत्री नहीं बनाए जाने से खफा गौतम ने करीब एक माह पहले सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद से ही गौतम दुष्यंत चौटाला व उनके परिवार की अलोचना कर रहे हैं।

इस बीच, रामकुमार गौतम का एक वीडियो वायरल होने के बाद जजपा नेतृत्व ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है। जजपा के महासचिव डॉ.केसी बांगड़ के अनुसार गौतम को 15 दिन के भीतर अपना जवाब दायर करने के लिए कहा गया है। आरोप है कि उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी की है। दूसरी तरफ इस बारे में संपर्क करने पर रामकुमार गौतम ने किसी तरह का नोटिस मिलने से इनकार करते हुए कहा कि जब नोटिस मिलेगा तब देखा जाएगा।

यह वीडियो हुआ था वायरल

जजपा विधायक रामकुमार गौतम का चार दिन पहले हरियाणा विधानसभा के एक दिवसीय सत्र के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी करते हुए दिखाई देते हैं। यह वीडियो विधानसभा लॉबी का है। इसमें कई विधायक और मंत्रियों के बीच बैठे गौतम ने कैप्टन अभिमन्यु का नाम लिए बगैर दोहराया कि रिश्तेदारी के कारण मेरा नंबर नहीं लगा। उन्होंने दुष्यंत पर टिप्पणी करते हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म का उदाहरण देकर कहा था कि अकेला दस-दस विभाग ले रहा है, ये तो वही हाल हुआ कि खावे गौरी का यार बलम तरसे। हमने पार्टी बनाई, हमने पार्टी खड़ी की और आज हम ही किनारे लगा रखे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.