Move to Jagran APP

Hathras Case News: Bheem Army मुखिया चंद्रशेखर को भी CBI जांच का भरोसा नहीं, सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज करें जांच

Hathras Case News परिवार से मिलने के बाद चंद्रशेखर ने इनकी सुरक्षा की मांग करने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से केस की जांच कराने की मांग की। यानी चंद्रशेखर को सीबीआइ जांच पर भरोसा नहीं है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 01:16 AM (IST)
Hathras Case News: Bheem Army मुखिया चंद्रशेखर को भी CBI जांच का भरोसा नहीं, सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज करें जांच
भीम आमी के मुखिया चंद्रशेखर ने बूलगढ़ी गांव में पीड़ितों से मुलाकात की

हाथरस, जेएनएन। हाथरस के बूलगढ़ी गांव में दलित युवती की भीषण पिटाई से मौत के मामले में प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ कई राजनीतिक दलों ने मोर्चा खोल रखा है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं के बाद रविवार को भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की। परिवार से मिलने के बाद चंद्रशेखर ने इनकी सुरक्षा की मांग करने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से केस की जांच कराने की मांग की। यानी चंद्रशेखर को सीबीआइ जांच पर भरोसा नहीं है। 

loksabha election banner

भीम आमी के मुखिया चंद्रशेखर ने बूलगढ़ी गांव में पीड़ितों से मुलाकात के बाद कहा कि परिवार काफी दहशत में है। इस परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए। चंद्रशेखर ने कहा कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सुरक्षा मिल सकती हैं, तो इस परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा क्यों नहीं मिल सकती। उन्होंने सरकार से मांग की पीडि़त परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस गांव में अब चारों तरफ सवर्ण समाज के लोग पंचायत कर रहे है। जिसके कारण पीड़ित परिवार गांव में सुरक्षित नहीं है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि मैं परिवार के लिए मजबूत सुरक्षा की मांग करता हूं, अगर इनको अपेक्षित सुरक्षा नहीं मिलती है तो फिर मैं उन्हेंं अपने घर ले जाऊंगा। यह लोग यहां सुरक्षित नहीं हैं।

चंद्रशेखर ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस केस की जांच सुप्रीम कोर्ट के किसी सेवानिवृत्त न्यायाधीश की देखरेख में जांच हो। सीबीआइ जांच से केस लम्बा हो सकता है। इससे पहले भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर के गांव में पहुंचने पर सवर्ण समाज के लोग सक्रिय हो गए। इसको देखते हुए पीड़ित परिवार के घर की छत पर पीएसी तैनात की गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.