Move to Jagran APP

अलागिरी की धमकी, मुझे DMK में शामिल नहीं करने पर पार्टी भुगतेगी परिणाम

अलागिरी ने स्टालिन के पार्टी अध्यक्ष पद पर चुने जाने से एक दिन पहले धमकी देते हुए कहा कि वह पांच सितंबर को प्रस्तावित मार्च करेंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 03:11 PM (IST)
अलागिरी की धमकी, मुझे DMK में शामिल नहीं करने पर पार्टी भुगतेगी परिणाम
अलागिरी की धमकी, मुझे DMK में शामिल नहीं करने पर पार्टी भुगतेगी परिणाम

मदुरै, पीटीआइ। एम करुणानिधि के निधन के बाद से एमके अलागिरी और एमके स्‍टालिन के बीच पार्टी को लेकर शुरू हुई उठापटक जारी है। इस बीच डीएमके से निष्‍कासित अलागिरी ने धमकी दी है कि अगर उन्‍हें फिर से शामिल नहीं किया गया, तो पार्टी को गंभीर नजीते भुगतने होंगे। हालांकि इस बीच डीएमके नेताओं ने स्‍टालिन को पार्टी का अध्‍यक्ष चुन लिया।

loksabha election banner

डीएमके की महापरिषद की बैठक में मंगलवार को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और दिवंगत एम करुणानिधि के छोटे बेटे एमके स्टालिन को पार्टी का अध्यक्ष चुन लिया गया। इसके अलावा वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रधान सचिव दुरईमुरुगन को पार्टी का नया कोषाध्यक्ष चुना गया है। इस दौरान कहा गया कि पार्टी में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है।

अलागिरी ने स्टालिन के पार्टी अध्यक्ष पद पर चुने जाने से एक दिन पहले धमकी देते हुए कहा कि वह पांच सितंबर को प्रस्तावित मार्च करेंगे। अलागिरी ने कहा कि करुणानिधि के निधन के बाद डीएमके को बचाने के लिए वह ये सब कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'कलईनार (करुणानिधि) अब नहीं हैं। पार्टी को बचाना है। यदि उन्होंने मुझे फिर से शामिल नहीं किया तो उन्हें परिणाम भुगतने पड़ेंगे।' अलागिरी को 2014 में करुणानिधि ने पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.